विधायकजी को चाही सस्ती शराब ! : जलालपुर के CPIM विधायक सत्येन्द्र यादव ने शराबबंदी के बीच CM नीतीश से अजीबोगरीब मांग कर दी

Edited By:  |
BIHAR ME MLA NE SATI SHARAB KI MANNG KAR DI BIHAR ME MLA NE SATI SHARAB KI MANNG KAR DI

Patna:-पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में विधायक जी को सस्ती शराब चाहिए..और इसके लिए उन्हौने सीएम नीतीश कुमार से सस्ती शराब का इंतजाम करने की मांग की है।

सस्ती और ऑरिजनल शराब उपलब्ध कराने की मांग करने वाले विधायकी जी का नाम डॉ सत्येन्द्र यादव है और वे सारण के जलालपुर के सीपीआईएमएल के विधायक हैं।विधायकजी ने सस्ती शराब की मांग उसी विधानसभा परिसर में की है जहां उन्हौने कुछ दिन पहले विधानसभा के अंदर पूर्ण शराबबंदी की शपथ ली थी.

दरअसल बिहार की सीएम नीतीश कुमरा के गृह जिले नालंदा के बाद सारण जिले में बड़ी संख्या में जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है।

इस मामले पर मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए सीपीआईएमएल के विधायक डॉ सत्येन्द्र यादव ने कहा कि बिहार में जहरीली शराब से आए दिन लोग मर रहे हैं। नालंदा में कई लोगों की जान चली गई। इधर, सारण में भी कई लोगों की जान चली गई। माननीय CM का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। शराबबंदी होनी चाहिए, लेकिन शराबबंदी का जो बेसिक स्ट्रक्चर है उसको मुख्यमंत्री जी तोड़ नहीं पा रहे हैं।इसकी वजह से लोग जहरीली शराब पी रहे हैं।इसमें कहीं न कहीं सरकार फेल है।मेरी जहां तक समझ है नीतीश जी को दूसरे राज्यों से सीखना चाहिए और शराबबंदी के बजाय राज्य के लोगों को सस्ती और बेहतर शराब मिले इसका इंतजाम उन्हें करना चाहिए।


Copy