भोजपुर के ऋण धारकों के लिए बड़ी खबर : लोक अदालत का हो रहा आयोजन, विशेष छूट का ले सकेंगे लाभ

Edited By:  |
 Big news for loan holders of Bhojpur  Big news for loan holders of Bhojpur

ARA :दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय अधिकारी विकास कुमार ने भोजपुर के सभी ऋण धारकों से अपील की है कि जिले में अवस्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की सभी शाखाओं द्वारा शाखा स्तर पर प्रत्येक सोमवार को बैंक अदालत का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें NPA में समझौता हेतु विशेष छूट के साथ-साथ एकमुश्त जमा करने पर अतिरिक्त छूट दिया जा रहा है।

साथ ही दिनांक 9 मार्च 2024 को लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा, जिसमें ऋणधारक विशेष छूट का लाभ ले सकते हैंI इसकी जानकारी बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक विकास कुमार ने आज अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि बैंक के सभी ऋण धारकों से अपील है कि इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाते हुए ऋण से मुक्त होने और कानूनी कार्रवाई से बचें।

साथ ही इच्छुक व्यक्ति जो अभी तक ऋण नहीं ले पाएं है, बैंक की नजदीकी शाखा से आवश्यकतानुसार ऋण प्राप्त कर सकते हैं। इसकी जानकारी दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक विकास कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक सदैव ग्राहकों की सेवा में तत्पर रहता है और अनुरोध है कि समय से ऋण को चुकता कर नए ऋण का लाभ लें।

वहीं, किसानों से लेकर विद्यार्थी और व्यवसायियों को भी दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा की तरफ से ऋण दिया जाता है।

(आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट)


Copy