BIG BREAKING : एक शख्स ने की पत्नी की गला दबा कर हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

रांची: बड़ी खबर रांची से जहां बुंडू प्रखंड के गितिलडीह गांव में बीती देर रात एक व्यक्ति नेसपना देखने के बाद गलती से पत्नी कीगला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया.

बताया जा रहा है किबुंडू प्रखंड के हुमटा पंचायत के गितिलडीह गांव में पुश्वा मुंडा नामक व्यक्ति ने तीन बच्चों की मां सोनामनी देवी की गला दबा कर हत्या कर दी. पड़ोस में रह रहे अभियुक्त पुश्वा मुंडा के भाई यादव मुंडा ने बताया कि घटना सोमवार रात लगभग ग्यारह बजे की है. मृतका के तीनों बेटों के रोने-चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे.सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.वहीं पुलिस ने पति पुश्वा मुंडा को गिरफ़्तार कर लिया है.

गिरफ़्तार पुश्वा के अनुसार रात सपना देखने के बाद उसने गलती से पत्नी की हत्या कर दी और बुंडू पुलिस गितिलडीह गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. मृतका के पति बार-बार एक ही बात कह रहा है कि रात को सोने के बाद मुझे सपना आया कि तुम अपने पत्नी को मार दो या तुम्हें मार देंगे.


Copy