'राजद का मतलब रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल' : अररिया में खूब गरजे जेपी नड्डा, कहा : घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का कुनबा

Edited By:  |
 JP Nadda targets RJD and Indi alliance in Araria  JP Nadda targets RJD and Indi alliance in Araria

ARARIA : लोकसभा चुनाव में बाजी मारने को लेकर एनडीए ने जोर लगा दिया है। बीजेपी के बड़े नेता लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं और जनता को लुभाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में अररिया में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ी जनसभा को संबोधित किया और I.N.D.I.A गठबंधन पर जोरदार प्रहार किया।

जेपी नड्डा ने समझाया राजद का मतलब

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लालू प्रसाद की पार्टी पर तीखा हमला बोला और राजद का मतलब समझाया। जेपी नड्डा ने कहा कि राजद का मतलब होता है - रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल। इसके साथ ही उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि ये घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का कुनबा है। इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं।

खिलेगा कमल तो तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत

जेपी नड्डा ने केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी 10 साल से सेवा कर कर रहे हैं। गरीब कल्याण और सुशासन है तो दूसरी तरफ राजद और कांग्रेस है, जो परिवार कल्याण और कुशासन की ओर ले जाएगी। आप 'कमल' का फूल खिलाएंगे तो 2 साल के अंदर भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगी।

इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना के वक्त अमेरिका भी समझ नहीं पाया कि लॉकडाउन लगाए या हटाएं लेकिन मोदी जी ने कड़ाई से लॉकडाउन लगाया और सब ठीक होने के बाद हटाया। कांग्रेस-राजद वाले कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल उठा रहे थे। ये लोग लोगों को गुमराह करते रहे और खुद चुपचाप जाकर वैक्सीन लगवा रहे थे।

अररिया में दिखा गजब का उत्साह

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के आम जनों की सेवा की है। अररिया में गजब का उत्साह और ऊर्जा देखने को मिल रही है। ये मुझे आश्वस्त कर रहा है कि आपने प्रदीप सिंह को तीसरी बार सांसद बनाने का फैसला कर लिया है। वहीं, इस मौके पर बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप सिंह ने अपने कामकाज को गिनाया और कहा कि अररिया में 400 पुल, 1000 किमी सड़क बनवाया। आज भी मैं किराए के घर में रहता हूं। अररिया में ढाई लाख प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनवाए हैं।


Copy