BIG BREAKING : महिला और 2 बच्चे का जला हुआ शव बरामद, घटना से इलाके में सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां पुलिस ने ठाकुरगांव थाना क्षेत्र से एक महिला और दो बच्चे का पूरी तरीके से जला हुआ शव बरामद किया है. यह शव रांची, हजारीबाग और रामगढ़ जिले के ट्रेन जंक्शन के पास जंगल से मिला है. पुलिस ने शव के अवशेषों को अपने कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.


प्रारंभिक दृष्टि में मामला हत्या कर वहां लाकर शव को डीजल या पेट्रोल डालकर जलाने का लग रहा है. रांची पुलिस हजारीबाग और रामगढ़ जिला पुलिस से भी संपर्क कर रही है कि किसी महिला के और बच्चे के गायब होने की कहीं कोई सूचना तो नहीं है.

जानकारी के अनुसार यह घटना कुछ दिन पूर्व की है. जिसमें हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. घटना स्थल से 2 बच्चों समेत एक महिला का शव जली हुई हालत में मिली है. और उसके नजदीक एक चाकू और चूड़ियों का गुछा भी पाया गया है. शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस घटना स्थल पहुंच कर घटना की छानबीन, फोरेशिस जांच व डॉग स्कायड की टीम को रांची से बुलाई गई है. थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि संभवतः अन्यत्र हत्या कर शव को जंगल में पत्तल व लकड़ी से साक्ष्य छुपाने के लिए जला दिया है. घटना स्थल ठाकुरगांव, पत्तरातू सडक किनारे सुनसान जंगल की है. घटना स्थल से लगभग दो किमी पत्तरातु डैम पर्यटक स्थल है. वैसे घटना की परत दर परत जोड़ कर छानबीन की जा रही है.


Copy