BIG BREAKING : धारदार हथियार से महिला की हत्या के बाद आरोपी पति फरार, बुंडू थाना में एफआईआर दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

रांची: बड़ी खबर रांची से जहांबुंडू थाना क्षेत्र के डमारी गांव में शुक्रवार देर रात एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद बग़ल में अन्य घर में रह रहे पिता को मोबाइल पर घटना की जानकारी देकर बुलाया और फिर अपने पिता का ही बाइक लेकर फ़रार हो गया. बुंडू पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार (गड़ासा) को बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्सभेज दिया है.

बताया जा रहा है कि बुंडू थाना क्षेत्र के डमारी गांव में बीती देर रात अशोक महतो नामक युवक ने तेज हथियार से पत्नी सुनीता देवी की हत्या कर दी. हत्या के बाद बगल में अन्य घर में रह रहे पिता रतन लाल महतो को मोबाइल पर घटना की सूचना देकर बुलाया और फिर पिता का ही मोटरसाइकिल लेकर फ़रार हो गया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गड़ासा जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स,रांची भेज दिया है. मृतिका सुनीता देवी को दो बच्चे,आठ वर्षीय पुत्र व छह वर्षीय पुत्री है. घटना के समय दोनों बच्चे बगल में ही सो रहे थे.

मृतिका सुनीता देवी के डोमाहातु,गोला निवासी पिता हरिबोल महतो एवं माता शांति देवी ने बताया कि उनको सिर्फ़ दो बेटियाँ ही है. वर्ष 2012 में अपनी छोटी बेटी सुनीता की शादी बुंडू,डमारी निवासी अशोक महतो के साथ की थी.

मायकेवालों ने आरोप लगाया कि सुनीता पर शुरु से ही मायके से ज़मीन का बँटवारा कर पैसा लाने की मांग की जाती थी. इसके लिए सुनीता को प्रताड़ित भी किया जाता था. छह माह पूर्व ही सुनीता का हाथ मारकर तोड़ दिया गया था. शुक्रवार रात लगभग एक बजे पड़ोसी द्वारा सुनीता की हत्या किए जाने की सूचना मिली तो आकर देखा सुनीता के सिर पर गड़ासे से वारकर हत्या कर दी गई है. बुंडू थाने में पति अशोक महतो,ससुर रतन लाल महतो एवं सास उमा देवी के विरुद प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ग्रामीणों ने बताया कि कि अशोक महतो सनकी है. कांके में इलाज के बाद ठीक होने पर हाल ही उसने मुर्ग़ा दुकान खोला था. बताया जाता है कि शुक्रवार शाम सुनीता देवी गांव में ही एक पार्टी में गई थी. देर से लौटने के कारण विवाद बढ़ने से मुर्ग़ा काटने वाले गड़ासे से अशोक ने सुनीता की हत्या कर दी. सुनीता के ससुर रतन लाल महतो जनवितरण प्रणाली दुकानदार हैं.


Copy