भोजपुरी फिल्म 'मैं तेरे इश्क में' : धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, प्रिंस सिंह राजपूत-पायस पंडित की दिखी शानदार केमिस्ट्री

Edited By:  |
bhojpuri film main tere ishq me ka dhansu trailler reliese bhojpuri film main tere ishq me ka dhansu trailler reliese

DESK : भोजपुरी फिल्म 'मैं तेरे इश्क में' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत खतरनाक एक्शन करते नजर आ रहे हैं। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस पायस पंडित के साथ उनकी कैमिस्ट्री दर्शको को काफी लुभा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज के साथ ही वायरल भी होने लगा है। ट्रेलर में गाने भी एक से बढ़कर एक नजर आ रहे हैं।



लिंक :

फिल्म "मैं तेरे इश्क में" के ट्रेलर करंट टाइम 4 मिनट 49 सेकंड है। ट्रेलर की शुरुआत एक्शन सीन से होती है जिसमें कुछ स्कूली बच्चों को उग्रवादियों द्वारा होस्टेज बना दिया जाता है। इसके बाद एंट्री होती है फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत का, जो हीरो वाले स्थाई में आकर होस्टेज बनी बच्चों को उग्रवादियों के हाथों से छुड़ा लेते हैं। उसके बाद ट्रेलर में फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है जो बेहद रोचक है। इसी बीच फिल्म की अभिनेत्री पायस पंडित की एंट्री होती है और यहां से एक प्रेम कहानी भी फिल्म में देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत एक अंडरकवर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जिसका खुलासा क्लाइमैक्स में होता है। यह फिल्म बेहद शानदार मालूम पड़ती है।

वहीं पर फिल्म के ट्रेलर को लेकर अभिनेता प्रेम सिंह राजपूत ने कहा कि जितना ट्रेलर में दिखा है। उससे कहीं ज्यादा फिल्में है और मुझे उम्मीद है कि यह लोगों को खूब पसंद भी आने वाली है। उन्होंने कहा है कि फिल्म में खतरनाक एक्शन है। खूबसूरत सी कहानी है। रोमांटिक लव स्टोरी है। दिल को छू लेने वाले गाने हैं। कुल मिलाकर हमारी फिल्म कमर्शियल फिल्म के सभी मानदंडों को छूती है जो दर्शकों के लिए भी बेहद शानदार होने वाला है। वही फिल्म के निर्माता अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि फिल्म की कहानी के अनुसार हमने इसका निर्माण भव्यता के साथ किया है और बजट भी फिल्म का बेहद अधिक है। हमने एक शानदार फिल्म बनाई है, इसलिए उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आने वाली है।

आपको बता दें कि फिल्म "मैं तेरे इश्क में" में प्रिंस राजपूत, पायस पंडित, अवधेश मिश्रा, अनीता रावत, विनीत विशाल व अन्य मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक अजय कुमार और निर्माता अवधेश कुमार सिंह हैं । छायांकन रवि चंदन का है। संगीतकार सुदीप साजन और गीतकार विनय बिहारी, संतोष उत्पाती, अजीत मंडल, सुदीप साजन हैं। पीआरओ कुंदन कुमार हैं। संकलन दीपक जऊल, मारधाड़ प्रदीप खड़का व कहानी, पटकथा और संवाद अजय कुमार और मनोज गुप्ता का है। मुख्य सहायक निर्देशक सारंग प्रजापति और कला मनोहर दास का है। नृत्य प्रसून यादव और अशोक मईती का है। प्रोडक्शन मनोज एच गुप्ता है।



Copy