भीषण चोरी : मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में बीती रात चोरों ने लाखों रु. का मोबाइल एवं नगद पर किया हाथ साफ, पुलिस छानबीन में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
bhishan chori bhishan chori

निरसा : बड़ी खबर निरसा से जहां चिरकुंडा थाना से महज 50 गज की दूरी पर स्थित मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान सी एस कम्युनिकेशन में बीती रात चोरों ने सेंधमारी कर लाखों का मोबाइल एवं 2 लाख 31140/- रूपये नगद की चोरी कर ली. घटना की खबर मिलने पर चिरकुंडा पुलिस थाना प्रभारी सुनील सिंह के नेतृत्व में घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद दुकानदार एवं स्थानीय सकते में है. साथ ही स्तब्ध है.

जानकारी देते हुए दुकान मालिक ने बताया की बीती रात करीब 09:30 बजे दुकान बंद कर गए थे. आज सुबह जैसे ही उनका कर्मचारी दुकान खोला तो देखा की पीछे का दीवार कटा पड़ा है और दुकान के अंदर का सामान बिखरा पड़ा है. वहां काम कर रहे कर्मियों ने इसकी जानकारी दुकान मालिक को दी. मालिक ने दुकान पहुंचकर देखा तो पाया कि गल्ला से 2 लाख 31140/- रूपये गायब है साथ ही दुकान से कई चीजें गायब है. अभी तक सही आकलन नहीं हो पाया है. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. जांचोपरांत सही से आकलन करने के बाद ही पता चलेगा कि क्या क्या सामान गायब है.

उन्होंने बताया कि नगद के साथ साथ लाखों का मोबाइल फोन गायब है. इधर दुकान में लगे सीसीटीवी को चोरों ने नष्ट कर दिया है. कुछ रह गए हैं जिसके आधार पर चोरों की शिनाख्त की जा सकती है. इधर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और चोरों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है. लेकिन जी टी रोड पर अवस्थित दुकान में भीषण चोरी की घटना से सकते में आए स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर दबी जुबान में सवाल उठाने का काम कर रहे हैं.


Copy