भव्य तिरंगा यात्रा : केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और बाबूलाल मरांडी ने तिरंगा यात्रा में शामिल होकर लोगों से की अपने घर में तिरंगा लगाने की अपील

Edited By:  |
bhavya  tiranga yaatra bhavya  tiranga yaatra

गिरिडीह: आजादी के अमृत महोत्सव व स्वतंत्रता के 75वां वर्षगांठ के मौके पर भाजपा जिला इकाई की ओर से भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई. तिरंगा यात्रा में केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी,पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी समेत कई भाजपाई शामिल हुए.

पचंबा के हाईस्कूल से निकली तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया. लोग बाइक से हाथों में तिरंगा लेकर शहरी क्षेत्र के विभिन्न मार्गों का भ्रमण करते हुए बड़ा चौक स्थित महावीर मंदिर पहुंचे. इस दौरान पूरे रास्ते में देशभक्ति गीतों की धुन पर युवा वर्ग थिरकते हुए नजर आए.

इस मौके पर केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि भारत की स्वतंत्रता के 75वां वर्षगांठ के अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में भारत मना रहा है. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रत्येक नागरिक को देश भक्ति के रंग में रंगना चाहते हैं और युवाओं में खासकर यह भावना जागृत करने के लिए यह तिरंगा यात्रा निकाली गई है. उन्होंने सभी से अपने-अपने घर में तिरंगा लगाने की अपील की है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मराण्डी ने भी लोगों से अपील करते हुए हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की बात कही है.


Copy