बमबाजी से दहला पटनासिटी : रंगदारी और फ्री एडमिशन को लेकर कोचिंग में हंगामा, अब CCTV खंगाल रही पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
bambaji se dahla patnacity bambaji se dahla patnacity

पटना : खबर है राजधानी पटना से जहां कोचिंग सेंटर से रंगदारी और फ्री एडमिशन कराने को लेकर कुछ युवकों ने भारी हंगामा किया है साथ ही बमबाजी कर इलाके में दहशत फैला दिया है। वहीँ कोचिंग संचालक ने कुछ युवकों के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

मामला पटनासिटी के सुलतानगंज थाना क्षेत्र जहां रामपुर नहर रोड स्थित कोचिंग संस्थान में कुछ युवकों के द्वारा बम से हमला कर दिया गया। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त कोचिंग में कई छात्र मौजूद थे। गनीमत रही की किसी को चोट नहीं आई ,पटना पुलिस की गस्ती दल पर फिर से एक बार सवाल उठ रहा है की रात में 9 बजे के करीब यह घटना एक सघन इलाके में होती है और पुलिस कुछ नहीं कर पाती है।

वही कोचिंग संचालक ने कहा है की एक युवक दो दिनों पहले कोचिंग में आया था और अपने आप को पप्पू यादव की पार्टी का कार्यकर्त्ता बताते हुए प्रति महीना 5 लाख रुपया रंगदारी की मांग की साथ ही कहा कि मेरे फ़ोन करने पर फ्री में एडमिशन भी लेना होगा नही तो जान से मार देंगे। मैंने इस बात पर मना कर दिया था, जिसके बाद आज कुछ लोग आए और कोचिंग में किया तोड़फोड़ करने लगे और जाते जाते बमबाजी भी किया। सारी घटना CCTV में कैद हो गई है। कोचिंग संचालक ने पटना पुलिस की गस्ती दल पर भी सवाल उठाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Copy