बाल बाल बची महिला : अपराधियों ने घर में घुसकर महिला पर चलायी गोली, घटना से अफरा तफरी

Edited By:  |
Reported By:
bal bal baci mahila bal bal baci mahila

झरिया : खबर है झरिया की जहां चोथाई कुल्ली धर्मनगर में शुक्रवार देर रात 4 से 5 की संख्या में आये अपराधियों द्वारा एक घर में घुसकर महिला पर फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है.

घटना देर रात लगभग 12 से 1 बजे के बीच की बताई जा रही है. अचानक गोली चलने की आवाज से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. चोथाई कुल्ली धर्मनगर निवासी कपड़ा फेरी का काम करनेवाले सुनील प्रसाद माथुरी की पत्नी लक्ष्मी देवी ने बताया कि 4 से 5 की संख्या में कुछ लोग रात को दरवाजा खटखटाया. घर के बाकी सदस्य ऊपर तल्ले पर सो रहे थे. वह नीचे अपने बेटे के साथ सो रही थी. जैसे ही दरवाजा खोला तो सभी अपराधी उन पर हमला कर दिए. कपड़े से उनके मुंह को कस के दबा दिया. साथ ही मारपीट किया जिससे वो बेसुध हो गई.

उनके गले का चेन , कान की बाली, अलमारी के लॉकर से सामान समेत 3-4 हजार नकद भी निकाल लिए. जब महिला ने हल्ला मचाना चाहा तो अपराधियों ने उन पर गोली चला दी लेकिन किस्मत से गोली उनके पलंग पर जा लगी.

गोली की आवाज सुनते ही घर वाले उठ गए. जिस कारण सभी अपराधी वहाँ से भाग खड़े हुए। लक्ष्मी देवी ने बताया कि कुछ अपराधियों को पहचान की जो स्थानीय है. जिसके बाद पूरे घटना की सूचना झरिया पुलिस की दी गई.

वहीं घायल लक्ष्मी देवी को उनके परिजन इलाज के लिए झरिया के एक स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया. झरिया थाना प्रभारी ने दूरभाष पर बताया कि प्रथम दृष्टि से आपसी विवाद का मामला लग रहा है. फिलहाल कुछ भी कहना संभव नहीं. जाँच पड़ताल के बाद ही मामला साफ हो पाएगा.


Copy