बड़ी सफलता : गोलीबारी कर धमकाने एवं रंगदारी वसूली मामले में पुलिस ने 4 व्यक्तियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
badi  safaltaa badi  safaltaa

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां जिले में गोलीबारी कर व्यवसाई और ठेकेदारों को धमकाने एवं रंगदारी वसूली के मामले में जिला पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये व्यक्ति के पास से मोबाइल फोन,वाईफाई राउटर, पिस्टल और 5 कारतूस जब्त किया गया है.

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने मीडिया को बताया कि पिछले कई माह से प्रिंस खान के गुर्गे मेयर के नाम से जिले के व्यवसायियों व ठेकेदारों को फोन कर धमकी देता था. साथ ही गोलीबारी कर दहशत फैलाने का कार्य कर रहा था. इस घटना में पुलिस ने ग्रामीण एसपी रेशमा रामेशन के नेतृत्व में एक टीम गठित कर जांच में जुट गयी. जिसमें कतरास,धनबाद और बैंक मोड़ थाना के इंस्पेक्टर तथा टेक्निकल सेल को शामिल किया गया. जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला मोबाइल फोन,वाईफाई राउटर सहित एक पिस्टल और 5 गोली के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गये लोगों में एक नाबालिग भी है.

एसएसपी ने कहा कि पिछले कई माह से अलग-अलग नंबर और तरीके से व्यवसायियों तथा ठेकेदारों में दहशत फैलाकर रंगदारी वसूली का काम हो रहा था. जिसे पुलिस ने पर्दाफाश किया. कांड में सम्मिलित अन्य लोगों की जानकारी के बाबत पूछताछ चल रही है. जल्द ही वे लोग भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता-विशाल मिश्रा उम्र 25 वर्ष, इसरी बाजार, थाना-निनियघाट जिला-गिरिडीह, मो० अमन उर्फ राजा उम्र करीब 26 वर्ष, थाना-बैंक मोड़ जिला-धनबाद, मो० सददाम अंसारी, वासेपुर थाना-बैंकमोड़ जिला-धनबाद.

बरामद सामानों का विवरण- मोबाइल दो पीस,जियो वाई-फाई डिवाइस एक पीस,7.65 का पिस्तौल एक पीस,जिंदा गोली 5 पीस.


Copy