बड़ी कामयाबी : पुलिस ने ट्रक लूटकांड में शामिल 6 अपराधियों को किया अरेस्ट, 3 धारदार चाकू भी बरामद

Edited By:  |
badi kaamyabi badi kaamyabi

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां ट्रक लूटकांड में शामिल 6 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी के पास से 3 धारदार चाकू भी जब्त किया गया. साथ ही कांड में अपराधियों द्वारा लूटे गए ट्रक के चालक व खलासी को नशे की दवा पिला कर जंगल में फेंक दिया था. दोनों सुरक्षित जंगल में मिला.

बताया जा रहा है कि ट्रक लूटकर लोड सामानों समेत ट्रक को खपाने वाले शातिर अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. डीएसपी ने बताया कि 21 अक्टूबर को बगोदर थाना क्षेत्र के एनएच जीटी रोड में अज्ञात अपराधियों द्वारा ट्रक को रोककर लूटपाट कर उसे अपने साथ ले गया था. सूचना मिलते ही कार्रवाई के सत्यापन हेतु बगोदर थाना में केस दर्ज कर कांड के त्वरित उद्भेदन हेतु बगोदर सरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नौशाद आलम के नेतृत्व में 4 टीम का गठन किया गया. डीएसपी ने बताया कि बगोदर से धनबाद की ओर जाने वाली टीम द्वारा रास्ते में बगोदर थाना अंतर्गत गोपालडीह चढ़ाव के पास लूटे गए सरसों तेल टीन लोड ट्रक को ओवरटेक कर रोका गया. साथ ही एक कार को भी पकड़ा गया. डीएसपी ने बताया कि ट्रक लूटने वाले अपराधी में शामिल छह अपराधियों को कार से गिरफ्तार किया गया. जिसमें कांड के मुख्य शातिर अपराधी कमलजीत सिंह खंडेलवाल उर्फ पप्पू सरदार भी शामिल था. डीएसपी ने बताया कि उन अपराधी के पास से तीन धारदार चाकू को भी बरामद किया गया है. साथ ही कांड में अपराधियों द्वारा लूटे गए ट्रक के चालक खलासी को नशे की दवाई का घोल पिला कर जंगल में फेंक दिया था जिसे बरामद किया गया.

डीएसपी ने बताया कि इन अपराधियों द्वारा लोड ट्रकों के ड्राइवर और खलासी को बेहोश कर घटना को अंजाम दिया जाता था. जानकारी दी गई कि इन गिरोह द्वारा लगातार कई वर्षों से जीटी रोड बिहार, बंगाल, उड़ीसा एवं झारखंड राज्य के विभिन्न जिलों में घटना को अंजाम दे चुका है.