बाबूलाल मरांडी पहुंचे पाकुड़ के बड़ा कुटलो गांव : ब्रेन मलेरिया से 5 बच्चों की मौत पर हेमंत सरकार पर जमकर बोला

Edited By:  |
Reported By:
babulal marandi pahunche pakur ke bada kutlo gaw babulal marandi pahunche pakur ke bada kutlo gaw

पाकुड़ : लिट्टीपाड़ा प्रखंड के बड़ा कुटलो गांव में पिछले दिनों ब्रेन मलेरिया से पांच बच्चों की मौत हो गई थी. आज भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी जी बड़ा कुटलो ग्राम पहुंच कर मलेरिया से मृत और बीमारी से पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर वहां की स्थिति को जाना.

बाबूलाल मरांडी ने पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा प्रखंड के कुटलो गांव में ब्रेन मलेरिया बीमारी से 5 बच्चे की मौत पर पाकुड़ परिसदन में हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्य्मंत्री सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में पाकुड़ पहुंचे. लेकिन उन्होंने गांव का दौरा नहीं किया. साथ ही कुटलो गांव में बीमारी से हुई बच्चे की मौत को लेकर झांकने नहीं गए. उन्होंने कहा राज्य के मुख्यमंत्री के ट्राइबल एरिया में मलेरिया बीमारी का प्रकोप फैल गया है जिससे 5 लोगों की मृत्यु हो गई है और आदिवासी की हितैशी सरकार हेमंत देखने तक नहीं गए. यह अफसोस की बात है. जब की उनको वहां जाना चाहिए था. तभी तो अधिकारी सक्रिय होते.


बाबूलाल मरांडी आज लिट्टीपाड़ा प्रखंड के बड़ा कुटलो गांव पहुंच कर मृतकों के परिजनों एवं मलेरिया से पीड़ित लोगों से मिल कर पूरी जानकारी. पिछले दिनों वहां ब्रेन मलेरिया से 5 बच्चों की मौत हो गई थी.


Copy