आरा में फायरिंग : हथियारबंद बदमाश ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

Edited By:  |
Armed miscreant shot young man in Arrah Armed miscreant shot young man in Arrah

ARA :आरा के नवादा थाना क्षेत्र के न्यू शीतल टोला मोहल्ले में रविवार की देर शाम हथियारबंद बदमाश ने युवक को गोली मार दी। जख्मी युवक को गोली दाहिने साइड सीन में लगी है, जो अंदर फंसी हुई है। गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर जख्मी हालत में जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद परिजन और उसके दोस्तों द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक नवादा थाना क्षेत्र के न्यू शीतल टोला मोहल्ला निवासी हृदयानंद ठाकुर का 18 वर्षीय पुत्र करण कुमार है। जख्मी युवक की मां घटनास्थल से एक खोखा भी अपने साथ सदर अस्पताल ले आयी। घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष विपिन बिहारी फौरन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। इधर, जख्मी युवक की मां प्रतिमा देवी ने बताया कि रविवार की शाम उनके मकान में प्लास्टर का काम चल रहा था। उसी बीच उनका भाई नशे में धुत होकर घर में ही परिवार वालों को गाली-गलौज कर रहा था। तभी उनके घर के सामने वाले घर में रह रहे एक युवक अपने घर में से गाली देने लगा, जिसको लेकर उनके बीच कुछ देर तक कहासुनी और गाली-गलौज हुई।

इसके बाद वह युवक अपने घर में गया और हथियार लेकर आया और उनके बेटे को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।

वहीं, दूसरी ओर जख्मी युवक की मां प्रतिमा देवी ने मोहल्ले के ही मिट्ठू नामक युवक पर अपने बेटे को गोली मारने और तीन राउंड फायरिंग करने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

(आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट)