अपराधियों का आतंक : सड़क निर्माण कार्य में लगे रोलर को अपराधियों ने किया आग के हवाले, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyon ka  aatank aparadhiyon ka  aatank

रांची : खबर है रांची की जहां इटकी थाना क्षेत्र के गड़गांव पुल के पास बीती देर रात अपराधियों ने आरकेडी कंस्ट्रक्शन कम्पनी के सड़क निर्माण में लगी रोलर को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. और कम्पनी के दो सुरक्षा गार्ड की पिटाई कर मोबाइल भी छिन ली. घटना की जानकारी मिलते ही बेडो डीएसपी, सर्किल इंसपेक्टर,इटकी व बेड़ो पुलिस घटना स्थल पहुंची. अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है. घटना का किसी भी संगठन ने जिम्मेवारी नहीं ली है.

रांची-गुमला मुख्य मार्ग (एनएच 23) की चौड़ीकरण निर्माण का कार्य आरकेडी कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा रांची जिला के इटकी प्रखंड के पलमा से लेकर गुमला जिला मुख्यालय तक किया जा रहा है. सड़क निर्माण कार्य को लेकर इटकी थाना के गड़गांव नदी में पुल निर्माण कार्य में लगे रोलर, पोकलेन सहित कई वाहन रात में बगल स्थित विवेकानंद स्कूल के समीप खड़ी थी. जहां दो सुरक्षा गार्ड तैनात थे. बीत रात बाइकसवार दो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर दो सुरक्षा गार्ड को अपने कब्जे में लेकर मारपीट किया व धमका कर मोबाइल छीन ली. वहीं साथ में लाये पेट्रोल को रोलर व कोपलेन में छिड़ककर आग लगा दी. रोलर के टायर में आग लगने से रोलर धू- धू कर जलने लगी. वहीं कोपलेन में आग नहीं पकड़ पाई. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी बाइक से फरार हो गए.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही बेडो डीएसपी रजत मणिक बाखला,सर्किल इंस्पेक्टर अरुण कुमार, इटकी थाना प्रभारी रजनी कुमार, बेडो थाना प्रभारी मनीष कुमार गुप्ता, हाईवे पेट्रोल व सशस्त्र बल घटनास्थल पर पहुंची. इधर इटकी पुलिस डीएसपी के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.


Copy