अपराधी के मंसूबे विफल : पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
aparadhi ke mansube vifal aparadhi ke mansube vifal

रांची: खबर है रांची की जहां पुलिस ने गुप्त सूचना पर बेड़ो थाना क्षेत्र के जरिया सिंघवा टोली के रहने वाले मनोज उरांव को हथियार के साथ पकड़ा है. अपराधी मनोज उरांव के पास से देसी लोडेड कट्टा, 6700रु. नगद,मोबाइल और लूट में प्रयुक्त कार भी जब्त किया गया.

जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी नौसाद आलम ने बताया कि मनोज उरांव पूर्व में दुष्कर्म,चोरी समेत लूटकांड में जेल जा चुका है. रविवार को वरीय पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली की बेड़ो और केशा मोड़ के बीच रास्ते में कार में सवार व्यक्ति हथियार के साथ लूटपाट की योजना बना रहा है. इसी आधार पर बेड़ो डीएसपी रजत मणी बाखला के नेतृत्व में बेड़ो मंडप और केशा मोड़ के पास वाहन जांच अभियान चलाया गया. पुलिस ने बेड़ो कॉलेज गेट के समीप कार को रोककर तलाशी ली. और युवक के कमर से हथियार बरामद किया. वहीं युवक मनोज उरांव के पास से हथियार बरामद होने के साथ ही बेड़ो पुलिस ने मनोज उरांव को हथियार के साथ पकड़कर बेड़ो थाना ले आया. पुलिस ने कार को भी जब्त कर थाना ले गई. अपराधी मनोज उरांव के पास से एक देसी लोडेड कट्टा, 6700रु. नगद,रेडमी कंपनी का मोबाइल और लूट में प्रयोग किया गया फोर्ड कार नंबर जेएच05यू-0299को जब्त किया गया.

छापेमारी दल में डीएसपी रजत मणी बाखला, थाना प्रभारी मनीष कुमार गुप्ता, सब इंस्पेक्टर अमर कुमार राम, शिवनाथ रंजन, एसआई जितेंद्र कुमार यादव, राजेंद्र प्रसाद यादव, संतोष लकड़ा, रतिराम उरांव, संतोष कुमार और भानु प्रसाद रजक शामिल थे.


Copy