एक्टर से सांसद बने नेता ने ज्वाइन की BJP : कहा : BJD में कर रहा था घुटन महसूस, मोदी सरकार की जमकर की तारीफ

Edited By:  |
Actor turned MP Anubhav Mohanty joins BJP Actor turned MP Anubhav Mohanty joins BJP

NEWS DESK :लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में एक्टर से नेता बने एक पॉलिटिशियन ने नरेन्द्र मोदी के कामकाज से प्रभावित होकर बीजेपी ज्वाइन कर लिया है।

ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल को तगड़ा झटका लगा है। केंद्रपाड़ा से लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए। हाल ही में उन्होंने नवीन पटनायक की पार्टी बीजेडी से इस्तीफा दिया था। 4 साल पार्टी में रहने के बाद उन्होंने कहा कि वह बहुत घुटन महसूस कर रहे थे।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद अनुभव मोहंती ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें पिछले पांच वर्षों में तीन तलाक के उन्मूलन और नए आपराधिक कानूनों की शुरूआत सहित संसद में कई ऐतिहासिक उपायों के पारित होने पर गर्व है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की और कहा कि विकसित भारत के लिए लोगों को मोदी का समर्थन करना चाहिए। सरकार द्वारा साहसिक कदम उठाए गए हैं।

गौरतलब है कि भर्तृहरि महताब के बाद वह 2024 के आम चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने वाले BJD के दूसरे मौजूदा सांसद हैं। 2019 में केंद्रपाड़ा से लोकसभा के लिए चुने जाने से पहले मोहंती राज्यसभा सदस्य थे।


Copy