ACB ने की बड़ी कार्रवाई : महिला थाना के ASI सतेन्द्र पासवान 4 हजार रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
acb ne ki badi karrawai acb ne ki badi karrawai

धनबाद:बड़ी खबर धनबाद से जहां धनबाद एसीबी की टीम ने महिला थाना के एएसआई सतेन्द्र पासवान को 4 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथों पकड़ा. सतेन्द्र पासवान पर एक व्यक्ति से डायरी माइनेज और गिरफ्तारी नहीं करने को लेकर रिश्वत मांगने का आरोप है.

दरअसल बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के मधु गोंडा निवासी सुधीर साव से डायरी माइनेज करने और गिरफ्तारी नहीं करने को लेकर महिला थाना के एएसआई सतेन्द्र पासवान ने चार हजार रुपये रिश्वत मांगी थी. आवेदक के शिकायत पर धनबाद एसीबी ने कार्रवाई करते हुए सतेन्द्र पासवान को 4 हजार नगद घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि जिले बरवड्डा थाना क्षेत्र के बिराजपुर के रहने वाले सुधीर साव का उनकी पत्नी से विवाद चल रहा था. जिसके बाद उसकी पत्नी ने महिला थाने में न्याय के लिए4माह पूर्व आवेदन दी थी. सुधीर को महिला थाने के एएसआई सतेंद्र पासवान की ओर से बार बार फोन कर परेशान किया जा रहा था एवं डायरी मैनेज करने के नाम पर 5000 की राशि मांगी जा रही थी. जिसके बाद भुक्तभोगी ने एसीबी को शिकायत की. एसीबी के द्वारा टीम गठित कर सदर अस्पताल में भुक्तभोगी से रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया.

वहीं एसीबी एसपी ने बताया कि एएसआई को चिकित्सीय परीक्षण के बाद कोर्ट में हाज़िर किया जाएगा.


Copy