अब यात्रियों को मिलेगी ज्यादा सुविधा : नई कोच LHB अल्लेप्पी एक्सप्रेस को आज धनबाद से उद्घाटन कर किया गया रवाना

Edited By:  |
Reported By:
ab yaatriyo ko milegi jyaadaa suvidhaa ab yaatriyo ko milegi jyaadaa suvidhaa

धनबाद : आज धनबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 6 से नए कोचLHBके रूप में धनबाद अल्लेप्पी एक्सप्रेस (13351) का उद्घाटन किया गया. अल्लेप्पी एक्सप्रेस को पूरी दुल्हन की तरह सजाकर रवाना किया गया. यह ट्रेन धनबाद से खुलकर बोकारो, रांची, राउरकेला होते हुए आलप्पुषा तक जायेगी.

कोचिंग डिपो के अधिकारी गौरव कुमार ने बताया कि पहली बार धनबाद से आलप्पुषा के लिए नए कोचLHBके रूप में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नई कोच चलाई जा रही है. पहले जो पुरानी कोच थी वह आईसीएफ(ICF)थी. अब नए एलएचबी (LHB)कोच है. यात्रियों के लिए पुराने कोच से इस कोच में ज्यादा सुविधा दी गई है. यह एक तरह से नई कोच है और इसमें सुविधा भी ज्यादा है. पहले की तुलना में इसमें सीट भी अधिक है. एवं साफ-सफाई भी काफी बेहतर है. यह कोच यात्रियों को काफी पसंद आएगी और ज्यादा सफर करने की कोशिश होगी तथा अच्छी फीडबैक देंगे ऐसी उम्मीद है.

वहीं इस ट्रेन में टीटी कुमार गौरव ने मीडिया को बताया कि धनबाद अल्लापूजा के लिए यह एक नईLHBकोच है तथा इसमें हर चीज नई है जो यात्रियों के लिए काफी आरामदायक और बेहतर है एवं इस नई कोच में सफर करने का अलग ही आनंद आएंगे सभी जातियों के लिए सफल और सुखद यात्रा की मंगलमय कामना करता हूं.


Copy