अब गांव में आवागमन की होगी सुविधा : केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और विधायक विनोद कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से बकरवा नदी पुल का किया शिलान्यास

Edited By:  |
ab  gaw mai aawagaman ki hogi suvidha ab  gaw mai aawagaman ki hogi suvidha

गिरिडीह:कोडरमा सांसद सह केंद्रीय शिक्षा मंत्री अनपूर्णा देवी और बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह नेसरिया प्रखंड के बकराडीह-बगोडीह पथ में बकरवा नदी पर मंगलवार को पुल का शिलायन्स शिलापट्ट का अनावरण कर किया. इस दौरान स्थानीय जनता व कार्यकर्ता ने सांसद और विधायक का जोरदार स्वागत किया तथा इस पुल के निर्माण के लिए धन्यवाद भी दिया.

कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने कहा कि बहुप्रतीक्षित योजना के तहत बकरवा नदी पर पुल बनना यहाँ की जनता के लिए बहुत ही जरुरी थी जो आज सफल हुआ. वहीँ केंद्रीय मंत्री अनपूर्णा देवी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देख-रेख में देश में लगातार विकास कार्य हो रही है. वो चाहे प्रधानमंत्री आवास हो,आयुष्मान योजना हो या कोई अन्य योजना हो . लोगों के घरों तक विकास की कड़ी जोड़ रही है.

उन्होंने कहा कि आधा दर्जन से अधिक पंचायत के गांव में आवागमन की सुविधा बहाल हो जाएगी. इस क्षेत्र के लोगों की रोजी रोजगार के साधन में वृद्धि होगी और पूरे इलाके में खुशहाली व्याप्त होगी.वहीं बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए आवागमन की सुविधा का होना अति आवश्यक है. जब तक आवागमन की सुविधा नहीं होगी क्षेत्र का सर्वांगीण विकास नहीं हो पाएगा. बहुप्रतीक्षित योजना के तहत बकरवा नदी पर पुल बनना यहाँ की जनता के लिए बहुत ही जरुरी थी जो आज सफल हुआ.


Copy