अजब-गजब : 10 माह के मासूम ने खेल-खेल में चबाया सांप, परिजनों के उड़े होश, फिर वो हुआ...जिसे जानकर चौंक जाएंगे आप

Edited By:  |
Reported By:
 10 month old child bitten by a snake while playing  10 month old child bitten by a snake while playing

NAWADA :नवादा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक 10 माह के बच्चे ने सांप को मुंह में दबा लिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गयी।

खेल-खेल में मुंह में दबोचा सांप

ये पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के शिवनगर मोहल्ले का है। बताया जा रहा है कि शिवनगर मोहल्ले के निवासी चंद्रमणिकांत का 10 माह का बच्चा हर्ष राज घर में खेल रहा था, तभी सांप उसके पासा आया, जिसे हर्ष ने नादानी में उसे पकड़ लिया और खेलते-खेलते उसे अपने मुंह में दबा लिया।

परिजनों के उड़े होश

हालांकि, जब बच्चे पर उसके पिता की नजर गई तो वह हैरान रह गए। आनन-फानन में बच्चे के मुंह से उस सांप को निकाला और फिर सांप को मार डाला। इसके बाद घर के लोग बच्चे और मरे हुए सांप को लेकर आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचे, जहां बच्चे का चिकित्सकों ने इलाज किया।

बच्चा पूरी तरह स्वस्थ

डॉक्टरों की माने तो बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है। चिकित्सकों के मुताबिक सांप जहरीला नहीं था। ये सुनने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है। वहीं, मृत सांप को कोई केंचुआ कहता है तो कई जगह उसे ग्रामीण भाषा में तेलिया सांप कहा जाता है। बताया जा रहा है कि यह जहरीला नहीं होता है। फिलहाल बच्चे की हालत खतरे से बाहर है और डॉक्टरों ने उसे डिस्चार्ज कर दिया है।