संवैधानिक संस्थाओं को गाली देने से नहीं धुलेगा पाप : तेजस्वी पर विजय कुमार सिन्हा का प्रहार, कहा : गजवा-ए-हिन्द की शपथ लेने वाले हैं इनके यार

Edited By:  |
Vijay Kumar Sinha's attack on Tejashwi Vijay Kumar Sinha's attack on Tejashwi

PATNA : बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि देश की संवैधानिक संस्थाओं के बारे में अपमानजनक बातें करना तेजस्वी की राष्ट्र और संविधान विरोधी मानसिकता को बताता है । उनको पता होना चाहिए कि इन संवैधानिक संस्थाओं के गठन से लेकर कामकाज से जुड़े सारे नियम-कानून उनके सहयोगी कांग्रेस के राज में बनाए गए हैं। मोदी जी की सरकार ने उन नियम- कानूनों में कोई बदलाव नहीं किया है।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी इन संस्थाओं पर सवाल खड़े कर अपने परिवार के कुकृत्यों से जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं इसीलिए वे समय-समय पर हमारी न्यायपालिका की निष्पक्षता पर प्रश्न उठाते हैं लेकिन उनकी ये मंशा पूरी नहीं होने वाली है।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पिछले दिनों में ED और CBI द्वारा जो जांच किए गए हैं, उनमें से केवल 3 प्रतिशत मामले राजनेताओं से जुड़े हैं इसलिए उनका ये कहना कि मोदी सरकार अपने विरोधियों पर दबाव बनाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, सरासर झूठ है ।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी की पार्टी और उनका परिवार हमेशा से राष्ट्र और सनातन विरोधी अपराधियों, भ्रष्टाचारियों और आतंकवादियों के प्रश्रयदाता रहा है इसीलिए वे मां भारती की संतानों के गौरवग्रंथ और बाबासाहेब अंबेडकर जैसे हमारे पुरखों के जीवंत दस्तावेज हमारे संविधान और संवैधानिक संस्थाओं के लिए अपमानजनक टिप्प्णी करते हैं ।

उन्होंने कहा कि एक तरफ उनके पिता रामकाज के लिए रथयात्रा पर निकले भारतरत्न लालकृष्ण आडवाणी जी की रथयात्रा तो रुकवाते हैं लेकिन राज्य में धर्मविशेष के घुसपैठियों को खुलेआम वोटर बनाने वाले लोगों को मंत्री बनाते हैं। ये खुद नवरात्रि के दिनों में मांसाहार की तस्वीरें सार्वजनिक कर सनातन की संतानों का अपमान करते हैं और राम के अस्तित्व को नकारने और रामचरितमानस को गाली देने वालों को महत्वपूर्ण विभाग का मंत्री बनाकर पुरस्कृत करते हैं।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी के राष्ट्र और सनातन विरोधी पारिवारिक जमींदारी का हिसाब करते हुए जनता 4 जून को करारा जवाब देगी और ये लोग एक बार फिर से शून्य पर आउट होंगे।


Copy