वीर शहीदों को नमन : जमशेदपुर में नमन संस्था ने शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को याद कर उनके तस्वीर पर पुष्प अर्पित की

Edited By:  |
Reported By:
veer shahidon ko naman veer shahidon ko naman

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहांदेश के वीर शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु का शहादत दिवस मनाया गया. वहीं नमन संस्था ने अपने वीरों को याद करते हुए उनके तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित की.

वैसे नमन संस्था जेएनयू में हुई बवाल के बाद इस संस्था ने अपने वीर शहीदों को याद करते हुए अपने परंपरा की शुरुआत की. उधर लगातार यह संस्था लोगों की सेवा करती आ रही है. वैसे आज नमन संस्था ने जिले के पूर्व सैनिक और उनके परिजनों को सम्मानित करते हुए अपने पूर्वजों को याद किया जिन्होंने देश के खातिर हंसते हंसते अपनी जान गंवा दी.

उधर संस्था के संस्थापक संरक्षक अमरप्रीत सिंह काले के आवास पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां शहीद के तस्वीर पर माल्यार्पण कर लोगों ने श्रद्धा सुमन अर्पित की. उधर अमरप्रीत सिंह काले ने देश के वीर शहीद महापुरुषों को याद करते हुए उनकी वीरगाथा को जन जन तक पहुंचाने का वचन लिया. वैसे पूर्व सैनिक के ऐसे भी कई परिवार को सम्मानित किया गया जो अपने देश की रक्षा करते अपनी जान गंवा दी. आपको बता दें कि नमन एक ऐसी संस्था है जो किसी राजनीतिक पार्टी से ताल्लुक नहीं रखता है. वीर शहीदों के सम्मान में हर वर्ष और हर वक्त खड़ा रहने वाली यह संस्था गरीबों की सेवा करती आ रही है.


Copy