दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संभाली कमान, बिहार में आज ताबड़तोड़ तीन रैली

Edited By:  |
 Today is the last day of second phase election campaign  Today is the last day of second phase election campaign

PATNA : बिहार में सेकेंड फेज के इलेक्शन कैंपेन का आज आखिरी दिन है। आखिरी दिन सभी सियासी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज खुद प्रचार की कमान संभालेंगे।

जेपी नड्डा बुधवार को पहली बार चुनाव प्रचार करने बिहार आ रहे हैं। वे 6 घंटे बिहार में रहेंगे। इस दौरान नड्‌डा सहयोगी पार्टी जदयू और लोजपा(आर) के प्रत्याशियों के लिए तीन रैलियां करेंगे। वे पटना एयरपोर्ट से सीधे भागलपुर के सैंडिस ग्राउंड पहुंचेंगे, जहां जेडीयू के प्रत्याशी अजय मंडल के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद ने खगड़िया के गोगरी जमालपुर के भगवान हाई स्कूल पहुंचेंगे। यहां लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी राजेश वर्मा के लिए चुनावी सभा करेंगे। खगड़िया के बाद झंझारपुर के राज मैदान में नड्‌डा की चुनावी सभा होगी। वे जदयू के रामप्रीत मंडल के लिए चुनावी सभा करेंगे। झंझापरपुर से जेपी नड्‌डा दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे और करीब 5 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

गौरतलब है कि दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन बीजेपी के कई बड़े नेता कई चुनावी सभाएं कर रहे हैं। बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की पूरी फौज उतार दी है। राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ और मनोज तिवारी भी लगातार रैलियां कर रहे हैं।


Copy