बारातियों ने मांगा मुर्गा-चावल तो मिले लाठी-डंडे : शादी समारोह में जमकर हुआ जूतमपैजार, एक की मौत, 4 की हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
 The wedding guests asked for chicken and rice and got sticks and sticks  The wedding guests asked for chicken and rice and got sticks and sticks

NAWADA :नवादा में एक शादी समारोह के दौरान खाने को लेकर विवाद हो गया। दरअसल, बारातियों को खाने में मुर्गा-चावल नहीं परोसा गया, जिसकी वजह से उनका मूड खराब हो गया। इसके बाद बारातियों ने खूब हंगामा किया। विवाद इतना बढ़ गया कि अंत में वर पक्ष और वधू पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई, लाठी-डंडे भी चले।


बारातियों को नहीं मिला मुर्गा-चावल तो....

ये पूरी घटना नवादा के परनाडावर थाना क्षेत्र के कदुआरा गांव की है। इस दौरान बाराती पक्ष के एक शख्स की मौत हो गयी। वहीं, 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये हैं। मृतक की पहचान राजगीर थाना क्षेत्र के करियानंद नगर मोहल्ला निवासी सुरेंद्र राजवंशी के 12 वर्षीय पुत्र करण कुमार के तौर पर हुई है।

आपको बता दें कि राजगीर निवासी उपेंद्र राजवंशी के पुत्र अजित कुमार की शादी नवादा जिले के परनाडावर थाना क्षेत्र के कदुआरा गांव निवासी रामानंद राजवंशी की बेटी काजल से तय हुई थी। शनिवार की शाम बारात पहुंची और लड़के पक्ष की ओर से बारातियों के लिए मुर्गा-चावल की व्यवस्था करने के लिए कहा गया।


रणक्षेत्र में बदला शादी समारोह

बारात पहुंचने के बाद थाली में मुर्गा-चावल ने देख बारातियों का पारा हाई हो गया, जिसके बाद लोगों ने खूब हंगामा किया। इसके बाद वधू पक्ष भी उतावला हो गया और फिर लाठी-डंडे लेकर वर पक्ष पर हमला कर दिया और खूब मारपीट हुई। इस दौरान बारात पक्ष से कुल 5 लोग बुरी तरह जख्मी हो गये, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गयी। घायलों में राजा कुमार, विकास कुमार, ईश्वर और सूरज कुमार शामिल है।

फिलहाल इस पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है और आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस टीम का गठन हो गया है।


Copy