पटना में 'द मोदी कॉन्क्लेव' का हुआ आयोजन : मोदी सरकार के 10 साल के कामकाज का हुआ बखान, विकसित भारत बनाने का है लक्ष्य

Edited By:  |
Reported By:
 'The Modi Conclave' organized in Patna  'The Modi Conclave' organized in Patna

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में बिहार बीजेपी की NRI सेल की तरफ से द मोदी कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया है। बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने उद्घाटन किया। इस कॉन्क्लेव में बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह के साथ-साथ डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने भी शिरकत किया।


पटना में 'द मोदी कॉन्क्लेव' का हुआ आयोजन

विदित है कि "द मोदी कॉन्क्लेव"में केन्द्र सरकार के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर चर्चा की गई। इस दौरान पीएम मोदी के कामों का बखान किया गया। साथ ही बताया गया कि पहले उन्होंने गुजरात के लिए अभूतपूर्व काम किया और अब वे देश के लिए लगातार काम कर रहे हैं।


मोदी सरकार के 10 साल के कामकाज का हुआ बखान

इसके साथ ही पीएम मोदी के संकल्पों के बारे में बताया गया कि उन्होंने संकल्प लिया है कि 2047 तक विकसित भारत बनाना है। देश की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से 5वें स्थान पर आ गयी है और इकनॉमी का एक्सलेटर दबाकर रखना है ताकि आने वाले दिनों में भारत तीसरे स्थान पर पहुंच जाए।

चर्चा के दौरान कहा गया कि भारत जिस गति से बढ़ रहा है, उसी गति से बिहार भी आगे बढ़ेगा। बिहार में सरकार सरकारी नौकरी तो दे ही रही है। 10 लाख नौकरी देने से बिहार विकसित नहीं होगा। बिहार विकसित तब होगा, जब हर जिले में स्मॉल स्केल इंडस्ट्री लगेगा। बिहार में 15 साल कोई काम ही नहीं हुआ, सिर्फ समाजिक न्याय की बात होती थी।


Copy