'बिहार से देंगे चौंकाने वाला रिजल्ट' : तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, पिता का बचाव करते हुए चिराग पासवान को दे दिया ऑफर

Edited By:  |
Reported By:
Tejashwi Yadav roared about Lok Sabha elections 2024 Tejashwi Yadav roared about Lok Sabha elections 2024

PATNA : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एकबार फिर केन्द्र की मोदी सरकार के साथ-साथ बिहार की नीतीश सरकार पर तीखा प्रहार किया है। तेजस्वी यादव ने दो टूक अंदाज में कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार से चौंकाने वाले परिणाम सामने आएंगे।

चिराग पासवान को ऑफर

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने लोक जन शक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान के साथ चुनाव लड़ने के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बड़ा संकेत दिया और कहा कि इस विषय में वही ज्यादा बेहतर बता सकते हैं, इस पर टिप्पणी दे सकते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि जिन्हें आना है, वे आएं। हम तो जहां हैं, वहीं हैं। हमको तो कहीं नहीं जाना है।

तेजस्वी यादव ने भरी हुंकार

तेजस्वी यादव ने हुंकार भरते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हमलोग मजबूती के साथ लड़ेंगे। महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर कोई कंफ्यूजन नहीं है। वहीं, अपने पिता लालू प्रसाद का बचाव करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने जो भी बातें कही हैं, वो बिल्कुल सही है। लालू जी के सवाल का अभी तक जवाब नहीं मिला है। लालू जी ने कोई गलत नहीं किया है।

पिता लालू प्रसाद का किया बचाव

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग भी हिंदू हैं और सारी परंपराओं का निर्वहन करते हैं। हमलोग भी पूजा करते हैं। हमारे घर में भी मंदिर है और पूजा करते हैं। हमारे यहां जब कोई मरता है तो बाल छिलवाते हैं। लालू जी ने कोई गलत बात नहीं की। तेजस्वी यादव ने कहा कि आप हिंदू-मुसलमान की बात करते हैं तो बाल क्यों नहीं मुड़वाते। उन्होंने कहा कि लालू जी का बयान कोई एजेंडा नहीं है। देश में गरीबी और बेरोजगारी पर इस बार का चुनाव होगा।

जनविश्वास यात्रा का किया जिक्र

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने जनविश्वास यात्रा का जिक्र किया और कहा कि बिहारवासियों का आशीर्वाद और प्यार मिला। महज 10 दिनों के अंदर ही मैंने रैली को सफल बनाया है। रैली के दिन खराब मौसम के बावजूद पटना के गांधी मैदान में 3 लाख से अधिक लोग जुटे, इसके लिए मैं सभी का धन्यवाद देता हूं।

वहीं, तेजस्वी ने रोजगार के मसले पर नीतीश सरकार को घेरा और कहा कि हमने अपने कार्यकाल में 17 महीने में सभी वर्ग के लोगों को नौकरी दी है। खेल के क्षेत्र में हमने मेडल लाने वालों तक को नौकरी दी है लेकिन बीजेपी ने सिर्फ नफरत फैलाने का काम किया है।

कैबिनेट विस्तार में देरी पर उठाए सवाल

वहीं, नीतीश कैबिनेट विस्तार में हो रही देरी पर सरकार को घेरा और कहा कि अब तक मंत्रिमंडल विस्तार क्यों नहीं हुआ है, इसका जवाब देना चाहिए। NDA सरकार में कोई काम नहीं हो रहा है। मेरी पार्टी से जिन भी विधायकों ने बगावत की है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Copy