'न चैन से बैठेंगे और न चैन से बैठने देंगे' : तेजस्वी ने CM नीतीश को दी खुली चुनौती, कहा : जबतक बिहार के युवाओं को...

Edited By:  |
Reported By:
 Tejashwi gave open challenge to CM Nitish  Tejashwi gave open challenge to CM Nitish

PATNA :लोकसभा चुनाव 2024 संपन्न हो गया है लिहाजा बिहार सरकार अब एक्शन में आ गया है और अधूरे पड़े विकास के कामों को पूरा करने का काम भी शुरू हो गया है। इस बीच विपक्ष नीतीश सरकार को घेरने का कोई भी मौका छोड़ नहीं रही है।

तेजस्वी ने नीतीश सरकार को घेरा

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अब मुखर हो गये हैं और लगातार कामकाज को लेकर नीतीश सरकार को घेर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने बढ़ते क्राइम को लेकर सरकार पर प्रहार किया था। साथ ही पेपरलीक को लेकर हल्ला बोला था लेकिन आज एकबार फिर उन्होंने रिक्त पदों का मुद्दा उठाया है।

"न चैन से बैठेंगे और ना चैन से बैठने देंगे..."

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट साझा किया है और लिखा है कि 𝟏𝟕 महीने सरकार में रहकर, सरकार से हटने के बाद से लेकर पूरे चुनाव प्रचार में भी निरंतर बताया और लगातार मांग की है कि हमने 𝟏𝟕 महीनों में 𝟓 लाख नौकरियां देने के अलावा सभी विभागों में रिक्तियों को भरने के आदेशानुसार उस वक़्त तक 𝟑 लाख से अधिक नौकरियां प्रक्रियाधीन करवाई थी।

हमने सरकार को चेतावनी दी थी कि आचार संहिता हटते ही पूर्व से ही विज्ञापित तीसरे चरण में 𝟏 लाख शिक्षकों की यथाशीघ्र भर्ती के अलावा 𝟑 लाख से अधिक रिक्त पदों पर तत्काल नियुक्ति प्रक्रिया शुरू की जाए। जब तक बिहार के युवाओं को 𝟏𝟎 लाख नौकरियों का कमिटमेंट पूरा नहीं करेंगे, ना चैन से बैठेंगे और ना सरकार को बैठने देंगे। हमारा संकल्प, हमारा प्रण....हम करेंगे और कराएंगे पूर्ण।