तेज रफ्तार का कहर : ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत, घटना में बाइकसवार गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
tej rafataar ka kahar tej rafataar ka kahar

निरसा : बड़ी खबर निरसा से जहां आज सुबह निरसा थाना क्षेत्र के जामताड़ा रोड के बिरला ढाल मुख्य मार्ग पर सीमेंट लदे भारी वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. चालक ट्रक लेकर भागने के क्रम में आगे एक बाइकसवार को भी अपनी चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुख्यमार्ग पूरी तरह से जाम कर दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सीमेंट लदा ट्रक निरसा से पांड्रा की तरफ जा रहा था. इसी दौरान बिरला ढाल के पास ट्रक अनियंत्रित होकर साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक नरेश सिंह पांडरा का रहने वाला था. मृतक नरेश सिंह अपने घर पांडरा से सब्जी लेकर निरसा बेचने जा रहा था. घटना के बाद ट्रक चालक वहां से ट्रक लेकर भागने के क्रम में आगे एक बाइक सवार भी उसकी चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पर आसपास के लोगों ने पीछा करके भाग रहे ट्रक को कुछ ही दूरी पर जाकर पकड़ लिया और चालक के साथ गंभीर रूप से मारपीट की.

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची निरसा पुलिस ने मृतक नरेश सिंह को धनबाद पीएमसीएच भेज दिया. वहीं ट्रक चालक को अपने साथ ले गए और उसे भी इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद जुटे आसपास के लोगों ने पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस रोड पर भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित है. इसके बावजूद भारी वाहन इस रोड पर चल रहे हैं जिससे ऐसी घटनाएं लगातार हो रही है.


Copy