सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम : जिला प्रशासन ने दुर्गा पूजा को लेकर की तैयारी पूरी, ट्रैफिक समस्या को लेकर 28 रोड को किया गया डायवर्ट

Edited By:  |
Reported By:
surakchha ka pukhta intajaam surakchha ka pukhta intajaam

जमशेदपुर:शहर में 2 साल बाद दुर्गा पूजा बड़े हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस बार पूजा में लोगों की ज्यादा भीड़ होने की संभावना है. इसको लेकर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारी भी पूरी कर ली है. वहीं एसपी ने रूट मैप भी जारी कर दिया है. ट्रैफिक में किसी प्रकार की समस्या ना हो इसको लेकर 28 रोड को डायवर्ट कर दिया गया है. वहीं 27 ऐसे रोड को बंद कर दिया गया है. वहीं 2500 पुलिसकर्मी रैफ़,जैप,जगुआर पुलिस के साथ दूसरे जिले से भी पुलिस को मंगाया गया है.

वहीं असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए सभी पंडालों में सादे लिबास में पुलिस तैनात रहेगी. उधर महिला पुलिसकर्मी को स्कूटी दिया गया है जो दिन और रात पूजा पंडाल सहित सड़क सुरक्षा में लगी रहेंगी. साथ ही सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया है. वहीं ड्रॉन कैमरे से भी पूरे पूजा पंडाल पर नजर रखी जाएगी.

वैसे जिला पुलिस कप्तान ने लोगों से अपील की है कि गाड़ी का उपयोग कम करें ताकि सड़क पर भीड़ ना लगे. वहीं अपनी सुरक्षा का भी ख्याल रखें. अगर किसी प्रकार की समस्या होती है तब नजदीकी पुलिस बूथ पर पहुंचकर शिकायत दर्ज कराएं या जानकारी दें.


Copy