बीजेपी का 'मिशन झारखंड' : शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, राहुल गांधी और हेमंत सोरेन पर कसा तंज

Edited By:  |
Reported By:
Shivraj Singh Chauhan gave mantra of victory to the workers Shivraj Singh Chauhan gave mantra of victory to the workers

रांची :इस साल के अंत में झारखंड में विधानसभा चुनाव होना है. एसे में सभी दल अपनी अपनी तैयारी कर रही है. झारखंड बीजेपी की भी तैयारी जोर शोर से चल रही है. इसी को लेकर पार्टी के बड़े नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं. विजय संकल्प सभा के जरिये कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे रहे हैं. आज भी बीजेपी की ओर से 3 जगहों पर कार्यक्रम किये गये. जमशेदपुर में झारखंड प्रदेश के संगठन प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई, राजधानी रांची के कार्निवल बैंक्विट हॉल में केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, स्वागतम बैंक्वेट हॉल में असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्व सरमा की उपस्थिति रही. तीनों जगहों पर विजय संकल्प सभा और कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था.

शिवराज सिंह चौहान ने दिया जीत का मंत्र

हटिया विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर मेहनत करने का संकल्प दिलाया. इस दौरान हटिया विधानसभा के विधायक नवीन जायसवाल, रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ और सांसद दीपक प्रकाश भी मौजूद रहे. शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव में बेहतर परफॉर्मेंस करने वाले सभी मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं को मंच पर बुलाकर उन्हें शाबाशी दी और विधानसभा चुनाव को लेकर नया टास्क भी थमा दिया. अपने संबोधन के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने नारी शक्ति की वंदना करते हुए महिला कार्यकर्ताओं को विशेष तौर पर धन्यवाद दिया. कार्यकर्ताओं की भीड़ में एक छोटी सी बच्ची को बीजेपी का झंडा लहराता देख उसे मंच पर बुलाया और गोद में उठा लिया. उन्होंने कहा कि मामा मेहमान कैसे हो सकता है वह कार्यकर्ताओं के परिवार से ही जुड़े हैं.

राहुल गांधी और हेमंत सोरेन पर शिवारज सिंह का तंज

शिवराज सिंह चौहान ने हेमंत सरकार और राहुल गांधी पर जमकर निशान साधा. उन्होंने हेमंत सरकार पर जनता से किए गए वादों को याद दिलाया और उनकी नाकामियों को बारी-बारी से गिनाया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड की डेमोग्राफी बदल रही है और मूलवासी अब अल्पसंख्यक होते जा रहे हैं. राज्य की विधि व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि हत्या, दुष्कर्म और दूसरी आपराधिक घटनाओं पर उन्होंने हेमंत सोरेन पर जमकर हमला किया.

कार्यकर्ताओं को तीन महीने मेहनत करने की नसीहत

हटिया विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को शिवराज सिंह चौहान ने 3 महीने जमकर मेहनत करने की नसीहत दी और विधानसभा चुनाव में महाविजय को लेकर प्रयास करने का संकल्प दिलाया। इतना ही नहीं पूर्ववर्ती रघुवर सरकार की नारी शक्ति को लेकर चलायी गयी योजनाओं को भी याद दिलाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रोजगार और नौकरी के नाम पर युवाओं को ठगने का काम किया है। कुल मिलाकर हटिया विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान कर‌ वह दिल्ली लौट गये