शव मिलने से सनसनी : शख्स का पेड़ से लटका शव बरामद, पुलिस जुटी छानबीन में

Edited By:  |
Reported By:
shav  milne se sansani shav  milne se sansani

निरसा : खबर है निरसा की जहां आज सुबह कुमारधुबी ओपी क्षेत्र के फीटर धौडा के जंगल में पेड़ से लटका शव मिला है. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच कर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए काफी आक्रोशित हो गये. मौके पर पुलिस पहुंच कर घटना की छानबीन में जुट गई है.


जानकारी के अनुसार मृतक राजेश कल शाम पांच बजे से ही लापता था. परिवार वालों ने कल रात ही कुमारधुबी ओपी में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराया था. हालांकि परिजन एवं ग्रामीण पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. परिजन का कहना है कि पहले वो सब तरफ अपनी ओर से ढूंढने का प्रयास किए जब कहीं नहीं मिला तो रात करीब 11 बजे पुलिस के पास जाकर शिकायत किए लेकिन पुलिस अगर उसी वक्त हरकत में आ गई होती तो ये घटना देखना नहीं पड़ता. वहीं परिजन इसे आत्महत्या नहीं हत्या बता रही है. उनका शक है कि कोई मारकर उसे यहां पेड़ से लटका दिया है.


वहीं कुमारधुबी ओपी प्रभारी संदीप यादव इसे आत्महत्या बता रहे हैं पुलिस का कहना है कि मृतक राजेश की मानसिक स्थिति सही नहीं था. जिस कारण वो पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है. वैसे पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि ये आत्महत्या है या हत्या



Copy