'शादी मुबारक' का ट्रेलर आउट : कल्लू और आम्रपाली दुबे ने मचाया धमाल, फैंस एक्साइटेड

Edited By:  |
shadi mubarak ka trailer out shadi mubarak ka trailer out

DESK : युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की फिल्म 'शादी मुबारक' का ट्रेलर शनिवार को एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है। फिल्म यूं तो बेहद कमर्शियल है लेकिन फिल्म में शिक्षा के महत्व को एक अलग अंदाज में दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद खास है जो लोगों को फिल्म के प्रति आकर्षित करता नजर आ रहा है। फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं और निर्देशक आनंद सिंह है जिन्होंने आज के दौर में शिक्षा के महत्व को प्रदर्शित करने के लिए शादी मुबारक जैसी एक संपूर्ण पारिवारिक फिल्म लेकर आए हैं जिसकी एक झलक आप इसके ट्रेलर में देख सकते हैं।

3 मिनट और 36 सेकेंड के ट्रेलर में फिल्म शादी मुबारक की संक्षिप्त प्रस्तुति बेहद शानदार है। ट्रेलर की शुरुआत अरविंद अकेला कल्लू के अल्हड़पन से होती है। कल्लू का किरदार एक ऐसे बेपरवाह लड़के की है, जो पढ़ाई लिखाई में बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। जिससे उनके पिता परेशान रहते हैं। वे अपने बेटे की शादी तो कराना चाहते हैं लेकिन लड़की वाले उनके अनपढ़ बेटे को हर बार रिजेक्ट कर देते हैं।

वही ट्रेलर में आम्रपाली दुबे एक मेधावी स्टूडेंट की भूमिका में नजर आई हैं जो टॉपर है। लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि आम्रपाली दुबे की शादी 10वीं फेल कल्लू से हो जाती है। आम्रपाली को इस बात का पता शादी के बाद विदाई के समय मिलती है जिससे वे खुद को ठगी हुई महसूस करती हैं और फिर जो होता है वह देखने लायक है। इसके लिए आपको फिल्म का इंतजार करना होगा। फिल्म के ट्रेलर में संवाद और गाने बिल्कुल उच्च स्तर के हैं। अगर आप बॉलीवुड फिल्म भी देखते हैं तो यह फिल्म आपको अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टार फिल्म दसवीं की याद दिलाएगी।

आपको बता दें कि फिल्म शादी मुबारक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आप इसे एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। फिल्म शादी मुबारक की सह निर्मात्री शर्मिला आर सिंह हैं। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म में विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, सृष्टि पाठक, विद्या सिंह, सोनू पांडे, जय सिंह, बबलू खान, राजेश तोमर, विजयालक्ष्मी, दिवाकर श्रीवास्तव, स्वीटी सिंह, रितु चौहान, सोना पांडे, सौम्या पांडे और मौसम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी श्याम देहाती ने लिखी है। फिल्म में शानदार संगीत ओम झा का है। इस फिल्म के गानों के गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, श्याम देहाती, आजाद सिंह, यादव राज, आशुतोष तिवारी और शेखर मधुर हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। स्क्रीनप्ले और डायलॉग अरविंद तिवारी का है जबकि सिद्धार्थ सिंह इस फिल्म के डीओपी हैं।


Copy