'ऑर्गनाइज्ड क्राइम कराते थे लालू प्रसाद' : BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में गरजे सम्राट चौधरी, कहा : 2025 चुनाव में तोड़ेंगे 2010 वाला रिकॉर्ड

Edited By:  |
 Samrat Chaudhary roared loudly in the BJP State Working Committee meeting  Samrat Chaudhary roared loudly in the BJP State Working Committee meeting

PATNA : लोकसभा चुनाव 2024 के बाद अब बीजेपी विधानसभा चुनाव 2025 की तैयारी में जुट गयी है। भारतीय जनता पार्टी अब एक्टिव मोड में आते हुए एक बड़ी बैठक कर रही है। पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है।

विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर हो रहा मंथन

इस मीटिंग में 4 हजार से अधिक सदस्य शिरकत कर रहे हैं। बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ-साथ उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा भी मीटिंग में मौजूद हैं। इस मीटिंग की शुरुआत में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम स्व. सुशील कुमार मोदी को श्रद्धांजलि दी गई और साथ ही दो मिनट का मौन धारण किया गया।

बीजेपी कार्यसमिति की इस मीटिंग में संगठन की मजबूती के साथ-साथ आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर मंथन हो रहा है। इस मीटिंग को संबोधित करते हुए बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा प्रहार किया और कहा कि इस पार्टी की कोई विचारधारा नहीं है। ये पार्टी अपने ही लोगों को भूल जाती है।

सम्राट चौधरी का कांग्रेस पर तीखा प्रहार

उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पहले ये कहते थे कि गरीबी हटाएंगे लेकिन गरीबी तो नहीं हटा पाए लेकिन गरीबों को हटा के फेंक दिया। जब उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी, तब भगवान राम को स्थापित किया गया। अब मां सीता को भी बिहार में स्थापित करने का हम काम करेंगे। अब हम लोगों ने सीतामढ़ी में मां सीता को भव्य तौर पर स्थापित करने का फैसला लिया है।

इसके साथ ही उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस कहती है कि वे जीत गये लेकिन 33 पार्टियों का गठबंधन भी बहुमत हासिल नहीं कर पाया। हम चुनाव के पहले से ही गठबंधन बनाए थे और चुनाव के बाद भी गठबंधन के साथ मिल कर सरकार बनाए हैं। चुनाव के वक्त कहा था कि संविधान खतरे में है, लेकिन भाजपा शुरुआत से ही जनसंघ के लोगों ने अतिपिछड़ा को आरक्षण देने का काम किया।

उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर तीखा हमला करते हुए कहा कि लालू प्रसाद कहते हैं कि हमने आरक्षण दिया लेकिन उनसे पूछिए इतने साल तक सरकार में रहे लेकिन एक व्यक्ति को आरक्षण नहीं दिया। इस देश में गरीबों को आरक्षण मिल गया तो पहली बार प्रधानमंत्री ने अगड़ों को भी आरक्षण देने का काम किया। संगठन के लोगों से आग्रह करता हूं कि अब मुस्तैदी के साथ चुनाव के काम में लग जाना होगा और भाजपा के कार्यों को सभी लोगों तक पहुंचना होगा। हमारे एक-एक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर लोगों से बात करेंगे।

'ऑर्गनाइज्ड क्राइम कराते थे लालू प्रसाद'

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि लालू प्रसाद ऐसे नेता थे कि जब वो मुख्यमंत्री थे तो अपने ऑफिस से ऑर्गनाइज्ड क्राइम कराते थे और आज कहीं भी अपराध होता हैं तो 24 घंटे के भीतर अपराधी को पकड़ा जाता है। अपराधियों का नेतृत्व करने वाला कोई नेता अगर बिहार में है तो वो सिर्फ़ और सिर्फ़ लालू प्रसाद हैं। लोकतंत्र की हत्या करने वाला कोई नेता हैं तो वो सिर्फ़ और सिर्फ़ लालू यादव है।

उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि अब हम सभी लोगों को प्रण लेना है कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम 2010 का रिकॉर्ड तोड़ेंगे लिहाजा सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जी-जान से लग जाना होगा।