समस्तीपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद

Edited By:  |
Reported By:
Samastipur police recovered huge quantity of weapons from three criminals Samastipur police recovered huge quantity of weapons from three criminals

NEWS DESK :समस्तीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने आपराधिक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है और भारी मात्रा में हथियार बरामद किया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से कार्बाइन, एक देसी कट्टा, कार्बाइन की 18 गोलियां, कार्बाइन का मैगजीन, कार्बाइन का चार्जर और चार्जर में लोड 5 गोली और दो मोबाइल बरामद किया है।


पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पकाही वार्ड नंबर 9 निवासी बैजनाथ महतो, पकाही निवासी रामउदय महतो और रामलाल महतो के तौर पर हुई है। इस पूरे मामले में समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने बताया कि बीते 17 जनवरी को गुप्त सूचना के आधार पर विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पकाही स्थित बैजनाथ महतो के घर से छापेमारी में एक कार्बाइन, एक राइफल और दो देसी कट्टा सहित भारी मात्रा में गोली बरामद की गई थी।

पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद

इस मामले में बैजनाथ महतो की पत्नी सावित्री देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। वहीं, बैजनाथ महतो की गिरफ्तारी के लिए रोसड़ा डीएसपी के नेतृत्व में गठित विशेष टीम द्वारा छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पकाही गांव स्थित एक बगीचे में छापेमारी कर बैजनाथ महतो को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा की गई विस्तृत पूछताछ में उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर रामलाल महतो और रामउदय महतो के घर में छिपाकर रखे भारी मात्रा में हथियार और गोलियां बरामद की गई हैं।

फिलहाल पुलिस ने दोनों सहोदर भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि बैजनाथ महतो विभूतिपुर थाना कांड संख्या 20/23 का वांछित अभियुक्त था। पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी। पुलिस की इस कार्रवाई को एक बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है।