BIG NEWS : मतदान केंद्र पर तैनात सिपाही की रायफल चोरी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, सिपाही निलंबित

Edited By:  |
Reported By:
Rifle stolen from constable deployed at polling station IN NAWADA Rifle stolen from constable deployed at polling station IN NAWADA

NAWADA :नवादा में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान हो रहा है लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। जी हां, कड़ी सुरक्षा के बीच हो रहे मतदान के दौरान नवादा के वारिसलीगंज थानाक्षेत्र के राजोबीघा गांव में बूथ पर सिपाही के रायफल चोरी होने की बात सामने आ रही है।

सिपाही की राइफल चोरी

मतदान केंद्र के करीब 200 मीटर की दूरी पर बारात ठहरी हुई थी। पोलिंग पार्टी के साथ पांच सुरक्षा बल गए हुए थे, जिसमें एक उत्तम कुमार सिपाही, जिसकी रायफल रात को ही किसी ने चुरा ली।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

नवादा के वारिसलीगंज थानाक्षेत्र के राजोबीघा गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में बने मतदान केंद्र नंबर 234 पर तैनात एक सिपाही का SLR रायफल गायब हो गया है, जिसमें 20 राउंड गोलियां भी लोडेड है। इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस टीम रायफल की खोजबीन में जुट गयी है।

सिपाही निलंबित

समस्तीपुर जिला बल के सिपाही उत्तम कुमार राउत का एसएलआर रायफल, जिसमें 20 राउंड गोलियां भी थीं। बताया जाता है कि सिपाही उत्तम कुमार को उक्त बूथ पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। जब जवान सुबह उठा तो वो अपने रायफल को उक्त स्थान पर नहीं पाया। हथियार की किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर लिया गया है। पुलिस रायफल की खोजबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही किसी नतीजे तक पहुंचा जा सकता है। फिलहाल रायफल गायब होने की घटना के बाद प्रशासन ने सख्त फैसला लिया है और सिपाही को निलंबित कर दिया है।


Copy