रांची भाजपा प्रदेश कार्यालय में जमकर होली : पार्टी नेताओं ने अबीर गुलाल लगा एक दूसरे को दी बधाई

Edited By:  |
Reported By:
ranchi bhajpa pradesh kaaryalaya mai jamka holi ranchi bhajpa pradesh kaaryalaya mai jamka holi

रांची : पूरे देश समेत झारखंड में होली का त्योहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. झारखंड भाजपा प्रदेश कार्यालय रांची में भी जमकर होली खेली गई. इस होली मिलन समारोह में झारखंड प्रदेश के कई बड़े नेताओं की उपस्थिति रही.

भाजपा प्रदेश कार्यालय रांची में सोमवार को होली पर्व के अवसर पर पार्टी के बड़े नेताओं समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा. सभी ने जमकर होली खेली. साथ ही कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखा गया. सभी लोग एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा कर खुशी का इजहार कर होली पर्व का बधाई और शुभकामना दी. वहीं कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ लजीज व्यंजन की व्यवस्था भी की गई थी.

इस अवसर पर झारखंड बीजेपी के संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि होली का रंग यह खुशियों का रंग है. आज भाजपा की होली लगातार इसी तरह मनाई जाती रहेगी. वहीं सांसद दीपक प्रकाश और आदित्य साहू ने कहा कि आने वाले दिनों में 400 पार का लक्ष्य पूरा करेंगे. वहीं विधायक नवीन जायसवाल ने कहा कि आने वाले 4 जून को भी इसी तरह की होली मनाई जाएगी. होली खुशियों का त्यौहार है. आपसी समरसता इसी तरह बनी रहे, भाईचारा बनी रहे.


Copy