रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे रांची : रांची हवाई अड्डे पर किया गया जोरदार स्वागत, भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने चतरा रवाना

Edited By:  |
Reported By:
rakshamantri rajnaath singh pahunche ranchi rakshamantri rajnaath singh pahunche ranchi

रांची : भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रांची पहुंचे. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर रक्षामंत्री का भव्य स्वागत किया गया. रांची हवाई अड्डा से रक्षामंत्री हेलिकॉप्टर से चतरा रवाना हुए.. रक्षामंत्री चतरा के इटखोरी स्थित मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे.

रांची पहुंचने पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का सांसद संजय सेठ ने रक्षामंत्री का पगड़ी पहनकर स्वागत किया. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के स्वागत करने के लिए राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश,भाजपा विधायक सीपी सिंह,भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रवीन्द्र राय एवं लोकसभा सांसद संजय सेठ मौजूद रहे.

बता दें कि भाजपा के कद्दावर नेता सह देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह झारखंड में लोकसभा चुनाव का हुंकार भरने चतरा पहुचेंगे. अभी अभी रक्षामंत्री रांची एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. रांची से रक्षामंत्री चतरा जा रहे हैं. उनका कार्यक्रम जिले के इटखोरी स्थित ऐतिहासिक मां भद्रकाली मंदिर परिसर के समीप होगा. भाजपा की जिला कमेटी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता के कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली है. गुरुवार को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष कालीचरण सिंह, राज्यसभा सांसद आदित्य साहू, स्थानीय विधायक किशुन कुमार दास, जिला अध्यक्ष रामदेव सिंह भोगता ने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं समेत अधिकारियों की देख रेख़ में तैयारी पूरी कर ली है. इस दौरान पार्टी के नेताओं ने भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में राजनाथ सिंह का स्वागत तथा कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्थल पर लाने की रूपरेखा भी तैयार कर ली गई है.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह चतरा में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने के बाद पुन: राजधानी रांची के कार्निवल बैंक्विट हॉल में 3:30 बजे चुनाव प्रबंधन समिति एवं प्रदेश स्तर के नेता के साथ बैठक करेंगे.


Copy