केके पाठक को लेकर भड़कीं राबड़ी देवी : कहा : बिहार में अफसरशाही और गुंडाराज, CM ने बढ़ाया अधिकारियों का मन

Edited By:  |
Reported By:
 Rabri Devi angry at Nitish government regarding KK Pathak  Rabri Devi angry at Nitish government regarding KK Pathak

PATNA : शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को लेकर बिहार में संग्राम जारी है। विपक्ष ने केके पाठक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है तो दूसरी तरफ सरकार बचाव में खड़ी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में केके पाठक का समर्थन किया और दो टूक अंदाज में कह दिया कि वे ईमानदार ऑफिसर हैं। किसी की नहीं सुनते हैं और अपना काम ईमानदारी से करते हैं। सीएम नीतीश के इस बयान पर अब बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पलटवार किया है।


केके पाठक को लेकर सरकार पर भड़कीं राबड़ी देवी

बिहार विधानमंडल परिसर में राबड़ी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही अधिकारियों के मन को बढ़ावा देते आए हैं इसलिए कोई भी अधिकारी अब बातों को नहीं सुनता है। बिहार के अधिकारी अब मनमाना काम करता है। इसके साथ ही राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में अफसरशाही के साथ-साथ गुंडाराज है।


राबड़ी देवी ने कहा कि सूबे के अधिकारियों का मन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी ने बढ़ाया है। गौरतलब है कि बिहार विधानसभा में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ। शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को लेकर पूरे सदन में संग्राम देखने को मिला। केके पाठक के मुद्दे पर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नाराज हो गये।


केके पाठक को लेकर सदन में संग्राम

सदन में विपक्ष के हंगामे को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नाराज हो गये और केके पाठक का बचाव करते हुए कहा कि वो ईमानदार ऑफिसर है। किसी की नहीं सुनते हैं और अपना काम ईमानदारी से करते हैं। नीतीश कुमार जब केके पाठक को लेकर ये सब बातें बोल रहे थे, तब विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा था और उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहा था।

शिक्षा मंत्री ने संभाला मोर्चा

इसपर नीतीश कुमार ने कहा कि मेरे बारे में जो बोलना है, बोलिए। आप इस बार एक भी सीट नहीं जीत पाएंगे। इसके बाद विवाद बढ़ता देख शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने मोर्चा संभाला और कहा कि बिहार के सभी सरकारी स्कूल के शिक्षकों को 9 बजकर 45 मिनट पर विद्यालय आना होगा।


Copy