BREAKING : प्रशांत किशोर ने दो और प्रत्याशियों के नाम का किया एलान, बेलागंज और इमामगंज से इन्हें बनाया उम्मीदवार, जानकर चौंक जाएंगे आप

Edited By:  |
 Prashant Kishore announced the names of two more candidates  Prashant Kishore announced the names of two more candidates

PATNA :बिहार के सियासी गलियारे से एक और बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि बिहार विधानसभा उपचुनाव 2024 को लेकर प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज ने कमर कस ली है। पीके ने अब से थोड़ी देर पहले ही दो और प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है।

पीके ने दो और प्रत्याशियों के नाम का किया एलान

प्रशांत किशोर ने गया में दो प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की, जिसके मुताबिक बेलागंज विधानसभा सीट से प्रोफेसर खिलाफत हुसैन उम्मीदवार होंगे। इसके साथ ही इमामगंज से डॉ. जितेन्द्र पासवान को प्रत्याशी बनाया गया है।

तरारी से एसके सिंह को बनाया है उम्मीदवार

गौरतलब है कि इससे पहले प्रशांत किशोर ने तरारी विधानसभा सीट से रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल एसके सिंह को उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि वे तरारी विधानसभा स्थित करथ गांव के रहने वाले हैं। कृष्ण सिंह ने अपनी नौकरी के दौरान कई उपलब्धियां हासिल की है, जिसमें साल 2001 से 2003 तक ऑपरेशन पराक्रम और मेघदूत में ब्रिगेड का नेतृत्व किया है।

साल 2006 में ऑपरेशन रक्षक में कुपवाड़ा डिवीजन को कमांड किया था। साल 2009 से 2010 तक लेह में ऑपरेशन मेघदूत और बादल फटने के वक्त आर्मी कॉर्प्स का नेतृत्व किया। साल 2010 से 2017 तक प्रशासनिक सदस्य, आर्म्ड फोर्सेज ट्रिब्यूनल, दिल्ली में पदस्थपित रहे। वहीं, इन्हें अति विशिष्ट सेवा मेडल और उत्तम युद्ध सेवा मेडल से सम्मानित किया गया है।

(पटना से नीलकमल की रिपोर्ट)