कल राम मंदिर में विराजेंगे श्री राम : झारखंड में प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण पर राजनीति शुरू

Edited By:  |
Reported By:
Politics started in Jharkhand on the invitation of Pran Pratistha Politics started in Jharkhand on the invitation of Pran Pratistha

रांची:- अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कल है और इसे लेकर हर जगह उत्साह देखने को मिल रहा है।वहीं प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण पर राजनीति भी देखने को मिल रही है। झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को निमंत्रण नहीं दिए जाने को लेकर कहा है कि हम तो शुरू से ही श्री राम भक्त रहे हैं धनुर्धारी रहे हैं और निमंत्रण नहीं मिला तो कोई बात नहीं। इसे एक बड़ा इवेंट के रूप में भाजपा मना रही है और यह सोच रही है कि धर्म के नाम पर उनके नैया पार हो जाएगी तो ऐसा नहीं है। आज जो खुशी लोगों में देखने को मिल रही है, वह श्री राम की भक्ति है ना कि राजनीतिक भावना से प्रेरित।

वहीं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को निमंत्रण नहीं मिलने पर भाजपा सांसद सह राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य दीपक प्रकाश ने कहा कि राम के काज में निमंत्रण की कोई आवश्यकता नहीं होती। जिसे भी अपनी श्रद्धा भक्ति है वह स्वयं जा सकता है। अगर राम नाम को लेकर कोई राजनीति करता है तो कतई उचित नहीं है। भाजपा अगर इसे मना रही है तो उन लोगों को भी मानना चाहिए श्री राम सबके हैं।


Copy