पीएम Modi ने मांगा चंदा : लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पीएम मोदी ने लोगों से मांगा चंदा, खुद किया इतना डोनेट, रशीद भी दिखाया

Edited By:  |
PM Modi ne logo se manga chanda PM Modi ne logo se manga chanda

Desk:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi)ने देश की जनता से चंदा मांगा है। उन्होंने देश के लोगों से‘‘डोनेशन फॉर नेशन बिल्डिंग’’ (Donation For Nation Building)कैम्पेन का हिस्सा बनने का आग्रह किया है। खुद पीएम ने 2,000 रूपए डोनेट किए, जिसकी रशीद उन्होंने एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने नागरिकों से नमो ऐप(Namo App)के माध्यम से कैम्पेन का हिस्सा बनने का आग्रह किया है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी क्राउड फंडिग कैम्पेन(BJP Crowd Funding Campaign)चला रही है। जिसमें पीएम मोदी ने 2,000 का चंदा दिया और सभी से योगदान करने का आग्रह किया। उन्होंने एक्स(X)पर जो रशीद शेयर की है उसके अनुसारराजनीतिक पार्टी को दिया जाना वाला डोनेशन इनकम टैक्स एक्ट, 1961के तहत कंपनियों के लिए धारा80जीजीबी और अन्य के लिए धारा80जीजीसी के तहत आयकर से मुक्त है।

पीएम ने X पर पोस्ट कर लिखा कि “ 'मुझे खुशी है कि मैंने भाजपा को डोनेशन देकर विकसित भारत के निर्माण के हमारे प्रयासों को मजबूत करने में योगदान दिया. मैं सभी से NaMoApp के माध्यम से #DonationForNationBuilding कैम्पेन का हिस्सा बनने का भी आग्रह करता हूं'.

पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने भी 1 मार्च को क्राउड फंडिंग कैम्पेन की शुरूआत करते हुए पार्टी फंड में 1,000 रूपये का चंदा दिया था। साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, 'मैंने इंडिया को विकसित भारत बनाने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) के विजन को अपना व्यक्तिगत समर्थन देने के लिए भाजपा को चंदा दिया है. आइए हम सभी आगे आएं और नमो ऐप का उपयोग कर DonationForNationBuilding जन आंदोलन में शामिल हों'.


Copy