फोटो खिंचाने के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेसी : धनबाद में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता समेत कई कांग्रेसी नेता गौरव यात्रा में हुए शामिल

Edited By:  |
Reported By:
photo khichwaane ke dauraan aapas mai bhire congressi photo khichwaane ke dauraan aapas mai bhire congressi

धनबाद: कांग्रेस ने आज़ादी के75वें वर्षगांठ के मौके पर धनबाद में गौरव यात्रा निकाली. गौरव यात्रा धनबाद के बैंक मोड़ बिरसा मुंडा चौक से शुरु होकर मटकुरिया चेक पोस्ट पर समाप्त हुआ.

कांग्रेस के द्वारा आयोजित गौरव यात्रा के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में आपस में नोक झोंक और जमकर हंगामा हुआ. झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय के साथ फोटो खींचवाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री बादल पत्रलेख,मंत्री बन्ना गुप्ता, झरिया विधायक नीरज सिंह की मौजूदगी में हंगामा हुआ. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिजीत राज एवं उनके कार्यकर्ताओं ने बड़े नेताओं के अंग रक्षकों के द्वारा धक्का दिए जाने के बाद नाराज होकर हंगामा किया.

इससे पूर्व गौरव यात्रा में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे. गौरव यात्रा को आज़ादी के75वें वर्षगांठ के मौके पर आयोजित किया गया था. गौरव यात्रा धनबाद के बैंक मोड़ बिरसा मुंडा चौक से शुरु होकर मटकुरिया चेक पोस्ट पर समाप्त हुआ.

इससे पूर्व मीडिया से बात करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार से देश की जनता काफी नाराज है. हम आजादी की75वीं वर्षगांठ के मौके पर गौरव यात्रा निकाल रहे हैं. बड़ी संख्या में कांग्रेस के साथ आम जनता भी सम्मिलित हो रही है.

देश में आर्थिक संकट आने वाला है. देश की वर्तमान सत्ता जो केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में काम कर रही है वह देश को समस्याओं के गर्त में डालते जा रही है. लेकिन कांग्रेस को एक मौका मिला है आम जनता को साथ में लेकर सत्ता किसे भाजपा को उखाड़ फेंकने का और कांग्रेसी इसी मुहिम में लगे हैं.

वहीं धनबाद में आयोजित गौरव यात्रा के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सह धनबाद के प्रभारी मंत्री बन्ना गुप्ता ने आरएसएस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जिन लोगों ने52वर्षों तक अपने मुख्यालय में तिरंगा नहीं फहराया वह हमें देशभक्ति का पाठ पढ़ाने चले हैं. कांग्रेसियों के दिल में तिरंगा है. उनके पार्टी के झंडे में भी तिरंगा है. उनके रग रग में तिरंगा है. इसलिए आजादी के75वर्षगांठ के मौके पर कांग्रेस गौरव यात्रा निकाल रही है और देश पर कुर्बान होने वाले शहीदों को नमन कर रही है.


Copy