सब बताइब थोड़ा इंतजार कर लोगिन : दिल्ली में जेपी नड्डा से मिले पवन सिंह, आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने की बताई वजह

Edited By:  |
Pawan Singh met JP Nadda in Delhi, told this reason for not contesting elections from Asansol Pawan Singh met JP Nadda in Delhi, told this reason for not contesting elections from Asansol

Desk:भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की है। दिल्ली स्थित उनके आवास पर पवन सिंह ने जेपी नड्डा से मुलाकात की। मुलाकात बाद मीडिया से बात करते हुए पावर स्टार ने आसनसोल (Asansol) से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे के कारणों से जेपी नड्डा को अवगत करा दिया है। वहीं मीडिया ने पवन सिंह के आगे की रणनीति को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि आगे जो भी होगा अच्छा होगा, आगे-आगे देखते जाइए और इंतजार कीजिए।

दरअसल बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल से बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है। 195 प्रत्याशियों की प्रथम सूची में पवन सिंह का भा नाम शामिल है। नाम की घोषणा के एक दिन बाद पवन सिंह ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। जिसके बाद उन्हें दिल्ली तलब किया गया था।

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के लिए बीजेपी की ओर से पहली लिस्ट जारी कर दी गई है। जिसमें भोजपुरी जगह के चार स्टार को जगह दी गई है। रविकिशन (Ravikishan) को गोरखपुर(Gorakhapur) से, मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) को उत्तर पूर्वी दिल्ली(North-East Delhi) से, दिनेश लाल निरहुआ (Dineshlal yadav Nirahua) को आजमगढ़ (Azamgarh) से और पवन सिंह (Pawan Singh) को आसनसोल (Asansol) से पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है।

बताया जा रहा है कि पवन सिंह के आसनसोल सीट छोड़ने के पीछे उनके एक गाने को वजह के रूप में उछाला जा रहा है। उम्मीदवारी की घोषणा होने साथ ही तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने सोशल मीडिया पर वॉर शुरू कर दिया। दरअसल पवन सिंह ने एक गाना गाया था जिसमें पंश्चिम बंगाल की आलोचना की गई। विरोधियों द्वारा मामले को तूल दिए जाने के बाद फैसला बदल दिया गया। पवन सिंह ने खुद ट्वीट कर आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी।


Copy