पवन सिंह का यू-टर्न : लोकसभा चुनाव को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, कहा : लड़ूंगा चुनाव, मां से किया वादा...

Edited By:  |
 Pawan Singh made a big announcement regarding the Lok Sabha elections  Pawan Singh made a big announcement regarding the Lok Sabha elections

PATNA :भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। पवन सिंह ने अब लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। इस संबंध में अब से थोड़ी देर पहले पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट साझा किया है।

पवन सिंह का यू-टर्न

पवन सिंह ने सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट साझा किया है और लिखा है कि "मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है...जय माता दी"।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की पहली सूची में ही भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह का नाम शामिल था। उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट मिला था लेकिन अगले ही दिन पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था लेकिन अब एकबार फिर वे लोकसभा चुनाव लड़ने की हुंकार भर रहे हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों जब पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार किया था कि वे किसी कारणवश आसनसोल से नहीं लड़ पाएंगे तो ऐसे में खबर आने लगी थी कि इस सीट से बीजेपी अक्षरा सिंह को टिकट दे सकती है। हालांकि अक्षरा सिंह की ओर से या बीजेपी की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई थी।


Copy