जमकर बवाल : सनकी युवक ने दो बहनों को छत से फेंका..भीड़ ने आरोपी की पिटाई के साथ ही थाना पर किया हमला

Edited By:  |
Reported By:
patna me bhid ka babal.thana per hamla kar kiya  pathrav Aur aagjani patna me bhid ka babal.thana per hamla kar kiya  pathrav Aur aagjani

Patna:-बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से है जहां एक एक सनकी युवक ने नशे की हालत में दो नाबलिग बहनों को पांचवे मंजिल से नीचे फेंक दिया जिसमें एक बहन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बहन अस्पताल में जीवन और मौत से जुझ रही है.वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

एक सनकी युवक द्वारा दो बहनों को छत से फेकें जाने की घटना पटना सिटी के बहादुरपुर में हुई है.घटना की सूचना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और आरोपी की जमकर धुनाई कर दी ..इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को किसी तरह भीड़ से छुड़या जिससे आक्रोशित लोगों को गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और यह भीड़ थाना पहुंचकर पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया जिसमें बहादुरपुर के थानेदार मोहम्मद अनवर खान , दारोगा सूर्यकांत, हवलदार प्रकाश ताप्ती, आरक्षी रवि रंजन, राम अवतार प्रसाद, ड्राइवर सूजन प्रसाद सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.भीड़ ने पथराव के साथ ही कई गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया.मौके पर सीनियर अधिकारी और भारी संख्या मे सुरक्षा बले बुलाए जाने के बाद मामला किसी तरह शांत कराया गया.

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के देवरिया के रहने वाले नंदलाल गुप्ता बहादुरपुर फल मंडी में कारोबार करते हैं.और अपने परिवार के साथ रामकृष्ण नगर में किराए के मकान में रहते हैं.उनकी दो बेटियां सलोनी (13 साल) और सोनाली (10 साल) को एक सनकी युवक ने छत से नीचे फेंक दिया.आरोपी युवक दरभंगा का रहने वाला विवेक है जो साल 2012 से ही पटना के बहादुरपुर में रह रहा है और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी की बात कह रहा है पर उसकी एक्टिवटी अजीबोगरीब करने वाला है।पुलिस कस्टडी में आने के बाद भी अजीबोगरीब तरह से बात भी कर रहा है.

इस मामले पर पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि अनुसार सगी बहनों को फेंकने वाला लड़का पुलिस कस्टडी में हैं।आरोपी युवक विवेक ने ऐसा क्यों किया? दोनों बहने उस हॉस्टल में क्या करने गई थीं? इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है। घायल लड़की का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है।उसका बयान बाद ही घटना की सही वजह पता चल सकेगा


Copy