पटियाला कोर्ट में सिद्धू ने किया सरेंडर : सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, मिली 1 साल की सजा

Edited By:  |
patiala court me siddhu ne kiya sarrender patiala court me siddhu ne kiya sarrender

DESK : सुप्रीम कोर्ट के द्वारा 34 साल पुराने रोड रेज मामले में सजा सुनाये जाने के बाद अब पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने आखिरकार पटियाला की कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट में सरेंडर करने के बाद सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। फ़िलहाल पटियाला जेल भेजने से पहले सिद्धू का मेडिकल जांच कराया जा रहा है।

दरअसल रोड रेज मामले में पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को 1 साल की सजा मिली है। जिसे लेकर क्यूरेटिव पिटीशन कोर्ट में दायर किया गया था। सिद्धू ने खराब स्वास्थ्य के आधार पर सरेंडर के लिए कोर्ट से एक हफ्ते का समय माँगा गया था।

वहीँ सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को क्यूरेटिव पिटीशन पर तत्काल सुनवाई से साफ़ इनकार कर दिया है। इसके बाद अब सिद्धू को कोर्ट में सरेंडर करना होगा, नहीं तो पंजाब पुलिस उन्हें अरेस्ट कर लेगी।

जिसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने चीफ ज्‍यूडिसयिल मजिस्‍ट्रेट की कोर्ट में आत्‍मसमर्पण किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जेल में काेई वीआइपी ट्रीटमेंट नहीं चाहिए। बस उनकी सेहत और एक खिलाड़ी होने के नाते स्‍वास्‍थ्‍य व खुराक का ध्‍यान रखा जाए।


Copy