रामनवमी की शोभा यात्रा में शामिल हुए पप्पू यादव : लगाए जय श्रीराम के नारे, कहा : मर्यादा पुरुषोत्तम के आदर्शों का करें पालन

Edited By:  |
Reported By:
 Pappu Yadav participated in the procession of Ram Navami  Pappu Yadav participated in the procession of Ram Navami

पूर्णिया : पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज पूर्णिया स्थित गुलाब बाग में आयोजित रामनवमी के अवसर पर विशाल शोभायात्रा में शामिल हुए। इस अवसर पर पप्पू यादव ने पूर्णिया वासियों को रामनवमी की बधाई दी और कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का आदर्श उच्च है, जिसका अनुकरण करने से समाज की सारी विसंगतियां दूर हो सकती हैं।

रामनवमी की शोभा यात्रा में शामिल हुए पप्पू यादव

पप्पू यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की तरह सबको प्रेम से साथ लेकर आगे बढ़ें, उनकी कृपा और आशीर्वाद आप पर बनी रहेगी। जय सियाराम। शोभा यात्रा के दौरान पप्पू यादव श्रीराम नाम के जयकारे भी लगाते नजर आए।

"मर्यादा पुरुषोत्तम के आदर्शों का करें पालन"

पप्पू यादव ने कहा कि रामनवमी का त्योहार हमेशा से आपसी सद्भाव कायम करने का त्योहार रहा है। उन्होंने पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि आइए, हम सभी मिलकर पूर्णिया में रामराज की स्थापना करें, जिसमें आपसी प्रेम, सद्भाव, एक-दूसरे के प्रति आदर, सामाजिक समरसता समाहित हो। समाज का हर एक आदमी एक-दूसरे के लिए कड़ी बन कर रहें। नफरत और द्वेष की जगह मोहब्बत और स्नेह से भरा पूर्णिया हो। रोजगार, सुरक्षा और स्वस्थ पूर्णिया के लिए इस रामनवमीं संकल्पित हों।

गौरतलब है कि पप्पू यादव पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं और वह लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर अपने लिए लोगों का समर्थन हासिल कर रहे हैं। इस क्रम में पप्पू यादव अपने चिर परिचित अंदाज में जनता के दुख और सुख में भी शामिल होते नजर आते हैं तो उनकी खुशियों में भी शामिल होकर उन्हें बधाइयां देते नजर आ जाते हैं।


Copy