OMG 2 में अक्षय कुमार ने दिखाया महादेव अवतार : फिल्म का पहला पोस्टर किया सोशल मीडिया पर रिलीज,देखिये पूरी खबर ...

Edited By:  |
OMG 2 akshay kumar mahadev look OMG 2 akshay kumar mahadev look

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ' ओह माय गॉड 2 ' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आज अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार महादेव के अवतार में नजर आ रहे हैं। एक्टर का यह महादेव लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है।

फ़िलहाल खिलाड़ी कुमार इस फिल्म की शूटिंग में मगन है इसकी शूटिंग मध्यप्रदेश में हो रही है। इस फिल्म में उनके साथी कलाकार हैं यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी। ये तीनों फिल्म में अहम् किरदार निभा रहे हैं।

खिलाड़ी कुमार ने फिल्म का एक साथ दो पोस्टर जारी किया है। पहले तस्वीर की बात करें तो उस लुक में दो हाथ दिख रहे हैं, जिसपर पर लिखा है की 'रख विश्वास तू शिव का दास' वहीँ दूसरे तस्वीर में वे खुद भगवान शिव के रूप में दिख रहे है। अक्षय ने लुक शेयर करते हुए लिखा है ''कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय." ।

उन्होंने OMG 2 की सफलता के लिए आम जनता से आशीर्वाद और शुभकामनाएं भी मांगी हैं। स्लोगन में लिखा है की " एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास #OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे। "


Copy